कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

धारावाहिक के छठे भाग में आपने पढ़ा कि होटल ताज में मशहूर गायिका निक्की खान के रूप में निकहत को सामने देखकर संजीव की हालत खराब हो गयी. वह प्रोग्राम बीच में छोड़ कर घर भाग आया, लेकिन दूसरे दिन निकहत से मिलने की तमन्ना लेकर वह फिर होटल ताज पहुंच गया, जहां निकहत से मुलाकात के बाद दोनों के बीच पुराना प्यार फिर जी उठा और संजीव निकहत के साथ मुम्बई जाने को तैयार हो गया... अब आगे.

निकहत के साथ मुम्बई चलने का औफर पाकर संजीव बेहद खुश था. नयी निकहत की चमक-दमक और प्रेमाकर्षण ने उसे बुरी जकड़ लिया था. दूसरे दिन मोनिका को बिजनेस सम्बन्धी जरूरी काम बताकर वह नियत समय पर सामान सहित एयरपोर्ट पर मौजूद था. मोनिका को तो वैसे भी पति से ज्यादा फिक्र अपने दोस्तों और पार्टियों की हुआ करती थी, सो उसकी सेहत पर कोई फर्क न पड़ा.

संजीव निकहत के साथ मुम्बई आ गया. निकहत का शानदार बंगला, कीमती फर्नीचर, नये मौडल की कारें, नौकर-चाकर, जेवर-कपड़े, बैंक-बैलेंस देखकर उसे अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था. बड़े-बड़े म्यूजिक डायरेक्टर निकहत के बंगले पर सलाम बजाने आते थे. घण्टों उसके इंतजार में बैठे रहते थे. रुपयों की गड्डियां और चेक उसके सेक्रेटरी को थमा कर जाते थे. इतनी अमीरी और शानो-शौकत की तो संजीव ने कल्पना भी नहीं की थी. वह ज्यादा से ज्यादा समय निकहत के करीब रहने की कोशिश करता. निकहत भी विभिन्न पार्टियों में उसके साथ बेतकल्लुफी से आती-जाती थी. उसकी और संजीव की इसकदर नजदीकियां कुछ लोगों के दिलों में जलन पैदा कर रही थी, तो कुछ अपनी किस्मत को कोस रहे थे. प्रोग्राम-पार्टियों इत्यादि में डांस फ्लोर पर उसका पार्टनर सिर्फ, और सिर्फ संजीव ही हुआ करता. दूसरों के निमन्त्रण को वह शालीनता से ठुकरा देती थी. प्रेसवालों के लिए तो यह बहुत जोरदार खबर थी. उन्हें तो वैसे भी मशहूर लोगों के प्राइवेट मामलों में ज्यादा दिलचस्पी होती है. निकहत और संजीव की नजदीकियों की चटखारेदार खबरों से जहां फिल्मी पत्रिकाओं की बिक्री बढ़ रही थी, वहीं टीवी चैनल वालों की टीआरपी भी. पत्र-पत्रिकाओं में दोनों के रोमांस के चर्चे जोर-शोर से नमक-मिर्च लगकर छपने लगे - ‘मशहूर पौप सिंगर निक्की खान का दिल आया भी, तो शादीशुदा बिजनेसमैन संजीव पर’. बात चारों तरफ फैल चुकी थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...