आप sarita.in पर जाकर Subscribe टैब पर क्लिक करें और अपना पसंदीदा प्लान चुने. ज्यादा जानकारी के लिए हमारी कस्टमर केयर टीम से संपर्क करें.

अगर फोन पर आपका ओटीपी नहीं आ रहा है तो आप अपनी ईमेली आईडी पर भी ओटीपी मंगा सकते हैं. या फिर हमारी कस्टमर केयर टीम से संपर्क करें.

अगर ओटीपी डालने के बाद भी आप लॉग.इन नहीं कर पा रहा हैं तो अपनी रजिस्टर आईडी हमारी सब्सक्रिप्शन टीम से शेयर करें? वो आपकी सहायता करेंगे.

आप थोड़ी बाद फिर से ट्राय करें. अगर फिर भी आप पेमेंट नहीं कर पा रहे तो हमारे बैंक डीटेल है पर आप इस NEFT कर सकते हैं या फिर पेटीएम के जरिए भी पेमेंट कर सकते हैं. ज्यादा सहायता के लिए हमारी हेल्प लाइन पर कॉन्टैक्ट करें.

आप अपना रजिस्टर ईमेल आईडी, फोन नंबर और ट्रांजैक्शन आईडी हमारी सब्सक्रिप्शन टीम से साझा कर सहायता ले सकते हैं.

लॉग.इन डीटेल में अपना रजिस्टकर फोन नंबर या ईमेल आईडी डाले. आपके नंबर या मेल पर ओटीपी आएगा, जिसे डालकर आप अपना अकाउंट ओपन कर सकते हैं.

नहीं, गोपनीयता को ध्यान में रखते हुए आपको ऐसा नहीं करना चाहिए.

आप इसे तीन डिवाइस या फिर तीन अलग-अलग ब्राउजर पर एक्सेस कर सकते हैं.

नहीं अभी इसकी एप नहीं है. लेकिन आप कहानियों के लिए कहानी सरिता एप पढ़ सकते हैं. (हम जल्द ही सरिता वेबसाइट की एप भी लाएंगे.)

आप जो भी प्लान लेना चाहते हैं उसे अपनी रजिस्टर मोबाइल नंबर/ईमेल आईडी से सब्सक्राइब करें, जिसके बाद वो आटोमैटिक रीन्यू हो जाएगा या फिर आप नीचे दिए अकाउंट पर पैसा ट्रांसफर करने के बाद अपनी रजिस्टर मोबाइल नंबर/ईमेल आईडी सब्सक्रिप्शन टीम के साथ शेयर करें. वो आपकी सहायता करेंगे.

सब्सक्रिप्शन से संबंधित किसी भी जानकारी या सुझाव के लिए subscription@delhipress.in पर मेल करें या फिर इस हेल्पलाइन नंबर 08588843408 पर कॉल करें.
'सरिता' पर आप पढ़ सकते हैं 10 आर्टिकल बिलकुल फ्री , अनलिमिटेड पढ़ने के लिए Subscribe Now