पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिकेटर शोएब मलिक ने साल 2010 में भारतीय टेनिस गर्ल सानिया मिर्जा से निकाह किया. सानिया मिर्जा ने 8 साल बाद 30 अक्टूबर 2018 को एक बेटे को जन्म दिया है. इन्होंने अपने  बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है.

बता दें, साल 2013 में लौन टेनिस के एकल फौर्मेट से रिटायरमेंट ले चुकीं सानिया मिर्जा अब अपने परिवार को ज्यादा समय देती हैं और साथ ही वे सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं.

हाल ही में जब दिग्गज टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भारत आई  तब उन के बच्चे की झलक पाने के लिए मीडिया उतावला हो गया. इसी के चलते सानिया ने अपने बेटे इजान का एक फोटो सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

इस फोटो को पोस्ट करते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा, ‘यह दुनिया से हेलो बोलने का समय है.’ इंस्टाग्राम पर सानिया द्वारा पोस्ट किया गया यह फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इस फोटो में मुस्कुराते  हुए इजान ने टोपी और टीशर्ट पहनी हुई है. सानिया मिर्जा ने इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी पोस्ट किया है जिस में उन्होंने लिखा, ‘फास्ट लेन में रह कर जिंदगी जीना आनंददायक हो सकता है. यह समय दुनिया को हेलो कहने का है.’

इस से कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा अपने बेटे के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी थीं. तब उन्होंने इजान को गोद में ले रखा था और उसे गर्म कपड़ों से कवर किया हुआ था.

जब से करीना और सैफ के बेटे तैमूर ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई है तब से दूसरे सेलेब्रेटी भी अपने और अपनों के फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, जिस में कोई बुराई नहीं बल्कि इस से आम लोगों को उन की जिंदगी को नजदीक से जानने का मौका मिलता है.

Tags:
COMMENT