छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में  आए दिन दर्शकों को लगातार टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. जल्द ही इस शो में एक धमाकेदार ट्विस्ट होने वाला है. जी हां, वेदिका, कार्तिक और नायरा की जिंदगी में एक नयी मोड़ आने वाली है.

हाल ही में आपने देखा कि पूरा परिवार कार्तिक और कैरव के जन्मदिन की तैयारी कर रहे हैं तो इसी बीच गोयनका परिवार के हाथ वेदिका का एक पत्र लगता है कि वो जल्दबाजी में अमेरिका के लिए निकल रही है क्योंकि उसकी आंटी की तबियत खराब है.

ये भी पढ़ें- इसमें ड्रामा और रोमांस को हिंदुस्तानी कल्चर को ध्यान में रखकर पिरोया है: नील नितिन मुकेश

हालांकि सच्चाई कुछ और है, वेदिका अपने एक्स-हसबैंड से मिलने के लिए अमेरिका जा रही है, जो उसे लगातार मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है. वेदिका यह सच्चाई सबसे छुपाना चाहती है, खासकर कार्तिक से. क्योंकि वह कार्तिक को खोना नहीं चाहती है.

तो दूसरी तरफ कैरव अपने पिता कार्तिक से नफरत करता है. क्योंकि कैरव को लगता है कि वो उसकी मां नायरा से लड़ाई करता है. कैरव अपना जन्मदिन भी सेलीब्रेट करना नहीं चाहता है लेकिन नायरा उसे गोयनका हाउस ले आती है. कैरव गुस्से में सारा केक बर्बाद कर देता है क्योंकि उसे लगता है कि कार्तिक उसकी मां से बेहद नफरत कर देता है.

इसी दौरान कैरव घर से भाग निकलता है. इसी बीच उसका एक्सीडेंट होता है. कार्तिक और नायरा अपने बेटे को लेकर अस्पताल की ओर भागते हैं, जहां कार्तिक बुरी तरह से टूट जाता है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘बायपास रोड’ मेरी तकदीर में लिखी थी : अदा शर्मा

तो उधर वेदिका को कैरव के एक्सिडेंट की जानकारी मिलेगी. इस शो के इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इस एक्सीडेंट के बाद पूरा परिवार एकजुट हो जाएगा. इसी दौरान वेदिका की सच्चाई की जानकारी पूरे परिवार को मिलेगी. खबरों के अनुसार कार्तिक और नायरा फिर से एक बार एक हो जाएंगे.

Tags:
COMMENT