कलर्स के शो छोटी सरदारनी में 2 महीने का लीप आ गया है, जिसके बाद परम के दस्तरबंदी और लोहरी सेलिब्रेशन के कारण गिल परिवार में खुशियों का माहौल है. वहीं मेहर भी अपने होने वाले बच्चे के साथ अपनी इस नई जिंदगी में खुश है, लेकिन क्या ये खुशियां बनीं रहेंगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

मेहर और हरलीन के बीच बढ़ रही हैं दूरियां

अब तक आपने देखा कि हरलीन दस्तरबंदी सेलिब्रेशन के लिए परम को पगड़ी पहनाने की कोशिश करती है, लेकिन परम पग पहनने से इंकार कर देता है. इस बात से हरलीन अपनी सास और ननद के सामने अपमानित महसूस करती है और सोचती है कि इन सबके लिए मेहर जिम्मेदार है.

meher

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी में होगा 2 महीने का लीप, क्या नया मोड़ लेगी मेहर और परम की जिंदगी?

लोहरी सेलिब्रेशन में सरब देता है मेहर को गिफ्ट

sarab

मेहर और सरब की दोस्ती गहरी हो रही है. वहीं सरब, मेहर को पायल गिफ्ट करता है और फिर मेहर से सरब अपना गिफ्ट मांगता है. मेहर कहती है कि सरब जो मांगना चाहे मांग ले, मेहर उसकी हर ख्वाहिश पूरी करेगी. इस बात पर सरब, मेहर से उसके साथ सात जन्मों का साथ मांगता है.

मेहर को पता चलेगी परम की ये बात

meher

सेलिब्रेशन के दौरान, मेहर देखती है कि परम गायब है. मेहर परम को वौशरूम से बाहर निकलते हुए देखती है, जहां वह फ्लश करना भूल जाता है. यहां मेहर देखती है कि परम का यूरीन पीला है और उसमें खून भी आ रहा है. ये देखकर मेहर बुरी तरह घबरा जाती है.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: देखिए पर्दे के पीछे कैसा है मेहर और कुलवंत का रिश्ता

अब देखना ये है कि आखिर क्या हुआ है परम को? क्या मेहर और सरब की जिंदगी में आने वाला है कोई बड़ा तूफान? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT