कलर्स के शो ‘छोटी सरदारनी’ में मां-बेटी यानी मेहर और कुलवंत कौर के बीच तकरार और दूरियां देखने को मिलती है. लेकिन पर्दे के पीछे मेहर और कुलवंत कौर का रिश्ता बहुत अलग है. दोनों सेट पर मस्ती कम नहीं होने देती. आइए आपको बताते हैं कैसे पर्दे के पीछे मस्ती करती नजर आती है मां-बेटी की ये जोड़ी…

 मजबूत है मेहर और कुलवंत का रिश्ता

जैसा कि हम शो में देखते हैं कि कुलवंत कौर के लिए मेहर के दिल में अपने प्यार मानव को मारने की वजह से खटास है. वहीं पर्दे के पीछे दोनों एक दूसरे के साथ एकदम अलग हैं. कुलवंत और मेहर के बीच का पर्दे के पीछे रिश्ता काफी मजबूत है.

एक साथ लंच करती हैं मेहर और कुलवंत

meher

अलग-अलग सेट पर शूटिंग करने के बावजूद मेहर और कुलवंत कोशिश करते हैं कि जब भी मिले वह एक साथ लंच करें.

मेहर के डौगी से मिलने सेट पर जाती हैं कुलवंत

हाल ही में मेहर ने अपने साथ सेट पर कम्पनी देने के लिए एक छोटा सा डौगी लिया है, जो सेट पर सभी स्टार्स का लाडला है. वहीं कुलवंत कौर को जब भी वक्त मिलता है तो वह मौका निकालते ही उससे मिलने के बहाने मेहर के सेट पर पहुंच जाती हैं.

बेहद खास है सीनियर और जूनियर का ये रिश्ता 

meher-with-doggi

सेट पर कुलवंत कौर सीनियर एक्टर होते हुए भी सभी को-एक्टर का ख्याल रखती हैं और बाकी एक्टर्स भी उनका सम्मान करते हैं. वहीं मेहर भी कुलवंत कौर का ख्याल रखती हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए वक्त निकाल लेती हैं.

अब देखना है कि शो में इस मां-बेटी की दूरी कब खत्म होती है? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT