शो ‘छोटी सरदारनी’ में धीरे-धीरे मेहर की जिंदगी में परेशानियां कम हो रही है. और आज के एपिसोड में दिखेगा लीप. मेहर, सरब और परम की जिंदगी में आने वाला ये लीप शो में नया मोड़ लाने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

मेहर पहुंची अस्पताल

अब तक आपने देखा कि सरब मेहर को ढूंढता है, लेकिन वह उसे नहीं मिलती. दूसरी तरफ मेहर अबौर्शन के लिए अस्पताल पहुंच जाती है. जहां डौक्टर अबौर्शन की तैयारी करते हुए मेहर को बेहोशी का इंजेक्शन लगा देते हैं.

meher

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: देखिए पर्दे के पीछे कैसा है मेहर और कुलवंत का रिश्ता

मेहर और उसके बच्चे को बचाती है हरलीन

मेहर के औपरेशन शुरू होने से पहले ही हरलीन आकर डौक्टर को रोक देती है. वहीं सरब भी पहुंच जाता है और मेहर और उसका बच्चा बिल्कुल सही सलामत रहते हैं.

लीप के बाद दिखेगा ये नया ट्विस्ट

sarab

मेहर और सरब का परिवार परम के दस्तरबंदी का फंक्शन मनाते हुए नजर आएंगे. दस्तरबंदी सेलिब्रेशन के लिए सरब पूरे घर को डेकोरेट करेगा. वहीं मेहर और परम सेलिब्रेशन के लिए तैयार होते हुए नजर आएंगे. दस्तरबंदी सेलिब्रेशन के वक्त भी मेहर और हरलीन के बीच कड़वाहट देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: खतरे में पड़ेगी सरब की जान, क्या साथ आएंगी मेहर और हरलीन

अब देखना ये है कि लीप के बाद कहीं गिल फैमिली की खुशियों को किसी की नजर तो नही लग जाएगी? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT