टीवी सीरियल ससुराल सिमर का 2 में सिमर इन दिनों काफी ज्यादा परेशान चल रही है. रीमा की वजह से सिमर की जिंदगी में बुरे दौर आ गए हैं. वह  न चाहते हुए भी दुल्हन बन गई. इस सीरियल में अभी तक आपने देखा है कि सिमर आरव की दुल्हन बनकर आरव के घर जाती है.

घर की इज्जत के लिए बड़ी सिमर माता जी से यह बात छिपाती है. शादी के मंडप में जब रस्में शुरू हो जाती हैं तो सिमर बड़ी बेसब्री के साथ रीमा का इंतजार कर रही होती है लेकिन रीमा समय से वापस नहीं आती है.

ये भी पढ़ें- Pearl V Puri को निर्दोष बता रहे लोगों पर भड़का पीड़िता के पिता का गुस्सा,कही ये बात

https://www.instagram.com/p/CQA5-_lBHL-/?utm_medium=share_sheet

वहीं दूसरी तरफ रीमा को पता चल जाता है कि दिवेश ने उसे धोखा दिया है तो वह वहां से भागी- भागी घर की तरफ आती है लेकिन जब तक वह पहुंचती है तब तक बहुत देर हो चुकी होती है.

ये भी पढ़ें- Sasural Simar Ka 2 : मिस इंडिया का ताज नहीं जीत पाएंगी रीमा, आरव से हो जाएगी सिमर की शादी!

रीमा की गलती की वजह से इस सीरियल में नया मोड़ आने वाला है. जब तक रीमा वहां पहुंचेगी तब तक सिमर और आरव की शादी हो चुकी होगी. आरव और सिमर को फेरे लेते देख रीमा की हालत खराब हो जाएगी . वही सिमर आरव के घर पहुंचेगी शादी के बाद.

ये भी पढ़ें-फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंम्पलायज  के वर्करों के लिए टीकाकरण का पहला चरण शुरू

घर पहुंचने के बाद जब माता जी मुंह दिखाई की रस्में करेंगी तो पता चलेगा कि सिमर आरव की दुल्हन बनकर आ गई है. जिसके बाद आरव सिमर को अपनी पत्नी मानने से इंकार कर देगा. सभी परिवार वाले आरव को समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन वह जानें के लिए सिमर को कह देगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT