कलर्स टीवी का शो बैरिस्टर बाबू में जल्द ही लीप आने वाला है. जिसके बाद बड़ी नन्दिता के कहानी पर फोकस  किया जाएगा. शो के मेकर्स इन दिनों बड़ी बोंदिता के तलाश में जुटे हुए हैं.

वहीं कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी नागिन फेम एक्ट्रेस अदा खान कनिका मान की जगह बड़ी बोंदिता बनकर आएंगी. इसी बीच अदा खान ने इस सीरियल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह इस सीरियल में बोंदिता का किरदार नहीं निभाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Sasural Simar Ka 2: सिमर को पत्नी नहीं मानेगा आरव, निकालेगा घर से बाहर

https://www.instagram.com/p/CO71fKbN_a6/?utm_medium=share_sheet

उन्होंने ये भी बताया कि अभी तक मेकर्स ने उ्न्हें अप्रोच नहीं किया है इस सीरियल के लिए, आगे उन्होंने कहा कि लोग बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देते हैं. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन हमारी पर्सानालिटी खराब जरुर होती है.

ये भी पढ़ें- Pearl V Puri को निर्दोष बता रहे लोगों पर भड़का पीड़िता के पिता का गुस्सा,कही ये बात

https://www.instagram.com/p/CO-d_t3thro/?utm_medium=copy_link

आगे उन्होंने कहा कि गलत खबर बनाने से बेहतर है पहले खबर का पता कर लें. उन्होंने कहा कि ये सच बात है कि मैं अपने लिए एक लीड रोल तलाश रही हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि लोग खुद ब खुद अंदाजा लगाने लगें. अब देखना यह है कि कौन निभाएगा बड़ी बोंदिता का किरदार .

ये भी पढ़ें- Sasural Simar Ka 2 : मिस इंडिया का ताज नहीं जीत पाएंगी रीमा, आरव से हो जाएगी सिमर की शादी!

फैंस को भी है इस शो के लीड रोल का इंतजार है, देखते हैं कौन बनेगी बड़ी बोंदिता. हालांकि छोटी बॉन्दिता के किरदार को भी लोग खूब पसंद करते हैं. इसलिए फैंस ये चाहते है कि बड़ी बोंदिता भी एंटरटेन करने वाली ही आए. जिससे इस सीरियल की टीआरपी पर भी कोई असर  पड़े.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...