कलर्स टीवी का सुपरहिट सीरियल 'ससुराल सिमर का 2' की कहानी में एक या मोड़ आने वाला है. रीमा अपी शादी से भाग चुकी है. ऐसे में सिमर दुल्ह बनने पर मजबूर हो गई है. सिमर के इस कदम की वजह से कहानीं में पूरी तरह से बदलाव आ चुका है.

शादी से ठीक पहले रीमा मिस इंडिया के कॉ्टेस्ट में पहुंच जाती है. जानें से पहले रीमा सिमर को अपनी जगह दुल्हन बनाकर ले जाती है. जब ये बात सिमर को पता चलता है तो बड़ी सिमर इस बात को छुपा लेती है. बड़ी सिमर नकली सिमर के साथ मंडप में पहुंच जाती है.

ये भी पढ़ें- फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंम्पलायज  के वर्करों के लिए टीकाकरण का पहला चरण शुरू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं कही न कही सिमर को इस बात की यकीन है कि शादी शुरू होने से पहले रीमा वापस आ जाएगी. लेकिन यह बात अलग है कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 15 : सलमान खान के रियलिटी शो में नजर आएंगी ट्रांसजेंडर पूजा शर्मा

आने वाले एपिसोड़ में आप देखेंगे कि आरव और सिमर की शादी की रस्में शुरू हो जाएगी. अगले एपिसोड़ में आप देखेंगे कि रीमा को दिवेश धोखा देगा. दिवेश ने रीमा की फेक वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई है. अब रीमा को समझ में आ जाएगा कि दिवेश उसे धोखा देना चाहता है इसलिए उसने यह कदम उठाई है.

ये भी पढ़ें- इंदोरी इश्क: अभिनेता रित्विक साहोर का शानदार अभिनय

इस बात को सोचने के बाद रीमा का दिल टूट जाएगा, जिसके बाद से रीमा घर की तरफ भागेगी. ऐसे में यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा कि क्या रीमा सही समय पर शादी के मंडप में पहुंच पाएगी या नहीं. रीमा के घरवालों को जब सच्चाई का पता चलेगा तो उस वक्त क्या होगा.  अब देखना है सीरियल में क्या नया मोड़ आ सकता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT