बिग बौस कंटेस्टेंट तथा बौलीवुड में काम कर चुकीं एली अवराम बीते दिनों क्रुणाल पांड्या की शादी में दिखीं, जिसके बाद उनका नाम हार्दिक पांड्या से जोड़ा गया. इतना ही नहीं खबर ये तक आई कि दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. हालांकि अब इस अफवाह पर एली अवराम ने विराम लगा दिया है.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है. मुझे इसपर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं, बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा. एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते.

sports

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने अभी तक 25 एकदिवसीय मैचों की 16 पारियों में 40.76 की औसत के साथ तीन बार नाबाद रहते हुए 530 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 120.72 की स्ट्राइक के साथ 4 अर्धशतक जड़े हैं. साथ ही 28 छक्के और 31 चौके लगाए. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 83 रहा. वहीं बात अगर गेंदबाजी की करें तो उन्होंने 5.55 की इकौनमी के साथ 28 विकेट झटके हैं.

बता दें कि इससे पहले कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मौडल लीशा शर्मा पिछले साल हार्दिक पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थीं. 5 फीट 10 इंच की हाइट वाली लीशा जमशेदपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने कई नामी ब्रांड्स के लिए मौडलिंग की है. हार्दिक पांड्या और लीशा एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं.

sports

जब लीशा से हार्दिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि हार्दिक एक हीरा इंसान हैं. हार्दिक जमीन से जुड़े, शांत और एक परफेक्ट शख्स हैं. लीशा का कहना है की वह दोनों अच्छे दोस्त हैं. इसमें कोई शक नहीं है की हार्दिक एक परफेक्ट डेटिंग मटेरियल हैं.’

VIDEO : रोज के खाने में स्वाद जगा देंगे ये 10 टिप्स

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT