स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सबसे मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जिससे दर्शकों का  खुब मनोरंजन हो रहा है. कहानी का एंगल नया मोड़ ले रही है.  इधर नायरा और कार्तिक एक दूसरे के हो चुके हैं तो वहीं वेदिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है. लेकिन ये जो चीजें इतनी सही दिख रही है उतनी है नहीं. तो आइए जानते है क्या होने वाला है शो में.

अपकमिंग एपिसोड में कहानी का एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है. जी हां एक रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि वेदिका नायरा और कार्तिक के कहने पर गोयनका हाउस में दोबारा आएगी.दरअसल कार्तिक और नायरा को लगेगा कि वेदिका अकेले सेफ नहीं है.

ये भी पढ़ें- मामांगम फिल्म रिव्यू: ‘‘ऐतिहासिक घटनाक्रम का असफल चित्रण… ’’

https://www.instagram.com/p/B5_wMOahsAD/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वजह से वह वेदिका को अपने साथ घर ले आएंग. यहां पर आते ही नायरा का पैर फिसल जाएगा और कार्तिक उसे संभाल लेगा. इस दौरान दोनों एक दूसरे से नजरें भी नहीं हटा पाएंगे. ऐसे में वेदिका दोनों को साथ देखकर थोड़ा अनकम्फर्टेबल हो जाएगी.

https://www.instagram.com/p/B5_i9doBp63/?utm_source=ig_web_copy_link

वेदिका को अपने घर में दोबारा देखकर दादी तो खूब नखरें करने वाली है. दादी को लगेगा कि अभी-अभी घर में खुशियां वापस लौटी है. ऐसे में वेदिका का फिर से घर में आना ठीक नहीं है. अब तो ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि वेदिका नायरा और कार्तिक के बीच दूरियां लाने के  लिए कौन सी नयी चाल चलेगी.

ये भी पढ़ें- ‘‘मैं सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रही हूं’’ : वेदिका कुमार

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT