स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार दर्शकों को कई धमाकेदार टविट्स देखने को मिल रहे है. जिससे दर्शक काफी इंटरटेन कर रहे हैं. इस शो में कायरव की कस्टडी केस के कारण इन दोनों में दूरियां बढ़ने वाली थी पर इस शो की कहानी बिल्कुल अलग दिखाई जा रही है.  कस्टडी केस के कारण ही नायरा कार्तिक के बीच की दूरियां खत्म होती नजर आ रही है. जी हां आपको जल्द ही इन दोनो को बीच का प्यार देखने को मिलेगा. इनके फैंस के लिए इस शो का ये टर्न ट्रीट की तरह साबित होने वाला है.

ये भी पढ़ें- तो आलिया भट्ट बनेंगी गंगूबाई काठियावाड़ी!

शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि नायरा और कार्तिक के बीच की गलतफहमियां हमेंशा के लिए खत्म हो जाएंगी. दोनो के बीच उमड़ते हुए प्यार को दिखाया जाएगा. नायरा और कार्तिक एक दूसरे से माफी मांगते नजर आएंगे. लेकिन इन सबके बीच कायरव, नायरा और कार्तिक को दूर से बातचीत करते हुए देखता है. जिसे देखकर उसे लगता है कि इन दोनो के बीच कुछ गड़बड़ है और आपस में झगड़ रहे हैं.

आपको बता दें कि शो में वेदिका के पति की एट्री होने वाली है. तो उधर जल्द ही कार्तिक और नायरा एक होते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- इशिता राज शर्मा का ब्यूटी एंड फिटनेस मंत्र

हाल ही में आपने देखा थीा कि  नायरा, कार्तिक से केस खत्म करने को कहती है. लेकिन कार्तिक कोर्ट में चला जाता है. कार्तिक अपनी वकील दामिनी मिश्रा से कहता है कि वो आज कोर्ट में नायरा के साथ किसी तरह का गलत बर्ताव ना करें. लेकिन नायरा और उसके भाई नक्ष को लगता है कि कार्तिक अपनी वकील को नायरा के खिलाफ भड़का रहा है.

Tags:
COMMENT