मिस एंड मिसेज इंडिया एशिया पैसिफिक 2019 का दिल्ली औडिशन होटल हौलीडे इन, एरोसिटी दिल्ली में  13 अक्टूबर को आयोजित किया गया, जिसमें बौलीवुड के फेमस एक्टर व एक्ट्रेस ने जूरी मेम्बर्स के रूप में अपनी खास भूमिका निभाई, जिनमें बौलीवुड अभिनेत्री इशिता राज शर्मा,  अभिलाषा जाखड, संतोष शुक्ला, अजय नागरथ  आदि मौजूद रहे.

इस मौके पर ‘यारम’ मूवी में लीड रोल निभाने वाली  बौलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा से  हुई मुलाकात के दौरान ब्यूटी और फिटनेस को लेकर हुई खास बातचीत.

आज के समय में सभी लड़कियां और महिलाएं खूबसूरत हैं. अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए आप अच्छा खाये, हल्का खाएं. अगर आप अच्छा और हल्का खाएंगे तो हल्का महसूस भी करेंगे इसके अलावा आप ज्यादा से ज्यादा पानी पीजिये, फाइबर वाली चीजें खाइये

फिटनेस बहुत ही व्यक्तिगत मामला है उसके लिए जरूरी नही की आप जिम ही जाएं. आप योग, जुम्बा, डांसिंग इस तरह की कोई पापुलर एक्सरसाइज कर अपने आप को फिट रख सकती हैं.

आपको बता दें, इशिता ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में लव रंजन निर्देशित फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी. इस फिल्म में उन्होंने चारु की भूमिका अदा की. इस फिल्म के बाद वह इसी फिल्म के अगले सीक्वल प्यार का पंचनामा 2 में कुसुम की भूमिका में अभिनय किया. इसके अलावा वर्ष 2015 में ईशिता ने फ़िल्म मेरठिया गैंगस्टर में भी अभिनय किया.

सोनू के टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा से फेमस हुई इंडियन फ़िल्म एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा को अब तक आपने चारु और पीहू के किरदार में देखा. लेकिन अब इशिता को फ़िल्म याराम में मुख्य किरदार में जल्दी देखेंगे. इशिता बहुत फेमस मौडल भी है जो कई बड़े- बड़े ब्रांड्स के विज्ञापनों में नजर आती रही है. इशिता सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती है और लगातर सुर्खियों में बनी रहती है.

Tags:
COMMENT