स्टार प्लस का मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोडयूसर काफी समय से ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं, जी हां, सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल हो रहे हैं. इस सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही ने आखिरकार इस बात का खुलासा कर दिया है, किस वजह से उन्होंने हिना खान को 3000 एपिसोड की सफलता का श्रेय नहीं दिया गया है.

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार राजन शाही ने इस बारे में बताया कि हमने 3000 एपिसोड पूरे किए हैं. लेकिन यह अकेले हमारा सफर नहीं है यह तो पूरी टीम का जर्नी है. मैं यहां पर शो के पास्ट की बात नहीं कर सकता. क्योंकि इस समय मेरी टीम में 150 लोग हैं और मैं सभी लोगों का सम्मान करता हूं. यही वजह है कि, मैंने मेरी टीम के हर सदस्य को सफलता के श्रेय दिया है.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः पहलवान

ट्रोल की वजह आपको बता दें,  दरअसल इस शो के 3000 एपिसोड पूरे हो चुके हैं और इसका जश्न शो के सेट पर सेलिब्रेट किया जा रहा था, जिसका एक वीडियो राजन शाही ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके जरिए उन्होंने शो की सभी स्टाराकस्ट को उनके योगदान के लिए धन्यवाद कहा था. इस वीडियो में सीरियल की 10 साल तक नजर आ चुकी पूरी स्टारकास्ट है लेकिन इसमें हिना खान और करन मेहरा नदारद नजर नहीं आ रहे हैं.

इसे वीडियो को शेयर करते ही राजन शाही, हिना खान और करण मेहरा के फैंस के निशाने पर आ गए थे क्योंकि, पूरी वीडियो में शो से जुड़े इन दोनों की सितारों का कहीं भी जिक्र नहीं था.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: 3000वें एपिसोड में कार्तिक और नायरा आए करीब!

Tags:
COMMENT