जब दो अलग स्वभाव और मिज़ाज के लोग एक साथ आते हैं और एक दूसरे की खूबियों को पहचान लेते हैं तो सफलता उनके कदम चूमती है. अगर किस्मत ऐसे ही दो लोगों को करीब लाती है तो वे मिलकर एक और एक दो नहीं पूरे ग्यारह हो जाते हैं. इसीलिए कलर्स लेकर आ रहा है, राजा और रानी की ऐसी ही साझेदारी की अनोखी कहानी, ‘शुभारंभ’. तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं ये राजा-रानी और कैसी है इनकी दुनिया, इनका स्वभाव और इनके सपने.

रानी- हकीकत से लड़ती एक लड़की

रानी, वृंदा और छगन की तीसरी बेटी है. रानी ने बचपन से ही काफी संघर्ष किया है. गरीबी और हालात से लड़ते हुए रानी कम उम्र में ही काफी सशक्त हो गई है और किसी भी परेशानी का समाधान करने में माहिर भी है.

https://www.instagram.com/p/B49bfYyhiUy/?utm_source=ig_embed

  1. खुद पर निर्भर रहने वाली लड़की है रानी

कम उम्र में ही रानी खुद पर निर्भर रहने वाली लड़की है क्योंकि, उसके पिता तो काम नहीं करते सिर्फ माँ ही अकेले घर चला रही है इसलिए रानी खुद हर काम में माहिर हो गई है.

2. भावुक

भले ही रानी आत्मनिर्भर और सशक्त हो लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि उसे किसी बात से फर्क नहीं पड़ता. रानी काफी भावुक है इसलिए जब भी जिंदगी में कोई दिक्कत होती है तो उसे अपनी माँ और भाई के सहारे की जरूरत होती है.

https://www.instagram.com/p/B5cYEkNhwOe/?utm_source=ig_web_copy_link

3. मेहनत करने से पीछे नहीं हटती रानी

जब भी रानी की जिंदगी में कुछ गड़बड़ होती है या वो गुस्सा होती है तो सीधे भगवान से झगड़ा करती है और अपनी भड़ास निकालती है. लेकिन ये गुस्सा उसे बुरा नहीं बल्कि मेहनती बनाता है और वो कड़ी मेहनत करके अपनी जिंदगी बदलना चाहती है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT