कौमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. जी हां, कपिल शर्मा पापा बन गए हैं. उनके घर खुशियों नें दस्तक दी है. कपिल शर्मा के घर नन्ही परी आई है. पत्नी गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया है. बता दें, आज ही कपिल शर्मा की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है.

इसकी जानकारी कपिल शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है.  ट्विटर पर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हमारे घर में बेटी ने जन्म लिया है. आपके आशीर्वाद की बहुत जरूरत है. सबको मेरा बहुत प्यार...

ये भी पढ़ें- अब उपासना सिंह के भांजे नील आर्यन ने रखा बौलीवुड में कदम

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1204157224311898112

कपिल शर्मा के इस ट्विट पर उनके फैंस का बहुत सारा प्यार देखने को मिल रहा है.  लगातार उनको बधाई देने की होड़ दिखाई दे रही है. आपको बता दें, गुरु रंधावा और भुवन बाम ने सबसे पहले नंबर लगाते हुए कपिल शर्मा को ‘पापा’ बनने पर बधाई दी है. गुरु रंधावा ने बधाई देते हुए ट्वीट पर लिखा- 'बहुत बहुत बधाई हो पा जी, अब मैं औफिशियली चाचा बन गया'.

https://www.instagram.com/p/BrAL6kbBMWY/?utm_source=ig_web_copy_link

साल 2018 में कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से धूमधाम से शादी की थी. इनकी शादी की खबरें काफी चर्चा में रही थी. आपको बता दें, कपिल शर्मा और उनके परिवार वालों को जैसे ही इस बात की खबर लगी कि घर में नया मेहमान आने वाला है उन्होंने ने तैयारियांशुरू कर दी थी.  तो उधर कपिल शर्मा ने परिवार और दोस्तों के लिए बेबी शावर पार्टी का भी आयोजन किया था. इस पार्टी में कई टीवी सेलेब्स भी शामिल हुए थे. इसके अलावा कपिल अपनी पत्नी के साथ बेबी मून मनाने के लिए कनाडा भी गए थे.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT