कुछ समय पहले मनीषा कोइराला ने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी और उनकी प्रशंसा में कुछ शब्द लिखे, 'अनोखे डायरेक्टर और शानदार इंसान.' जनवरी से राजकुमार हिरानी संजय दत्त की बायॉपिक में व्यस्त हैं, जिसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका में नजर आएंगे और दीया मिर्जा उनकी पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में होंगी. खबर है कि इस फिल्म से मनीषा कोइराला भी जुड़ गई है.

फिल्म में सोनम कपूर भी होंगी, जो संजय की पुरानी लव इंटरेस्ट के रूप में अपनी भूमिका अदा करेंगी, विकी कौशल संजय दत्त के अमेरिका वाले दोस्त और अनुष्का शर्मा एक पत्रकार के किरदार में होंगी. इस फिल्म में संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका परेश रावल निभा रहे हैं. और अभी हाल ही में खबर आई है कि संजय दत्त की मां नरगिस का किरदार मनीषा कोइराला.

राजकुमार हिरानी ने भी इस खबर को कन्फर्म कर दिया है कि मनीषा नरगिस जी का किरदार निभा रही हैं.

राजकुमार हिरानी का मानना है कि नरगिस इंडियन सिनेमा की खूबसूरत महिला थीं और उनके किरदार को निभाने के लिए उतनी ही खूबसूरत महिला का होना बहुत जरूरी है. हालांकि, मनीषा वाकई प्यारी और शानदार ऐक्ट्रेस हैं, लेकिन उन्हें इस फिल्म में लेने की मुख्य वजह उनका कैंसर से लड़ना था, क्योंकि नरगिस भी कैंसर से लड़ती रही थीं.

मनीषा, संजय दत्त के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें 'कारतूस', 'खौफ', 'यलगार', 'सनम', 'अचानक', 'बागी', 'महबूबा' जैसी फिल्म शामिल है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...