पिछले साल यानि कि साल 2016 में गुपचुप तरीके से सगाई करने वाले अभिनेता नील नितिन मुकेश, इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 7 फरवरी 2017 से उनके शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत राजस्थान के ऐतिहासिक नगरी उदयपुर से हो चुकी है.

इस शाही शादी की शुरुआत, न्यू कपल की सगाई के लिए रखे गए रॉयल सगाई प्रोग्राम से हुई. 7 फरवरी को राजस्थान के उदयपुर स्थित रेडिसन ब्लू होटल में इस फंक्शन का आयोजन किया गया. आपको एक बार फिर बता दें कि बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश दूल्हा बनने वाले हैं. वे अपनी मंगेतर रुक्मिणी सहाय से 9 फरवरी को शादी करेगें.

इस कार्यक्रम के मौके पर नील नितिन मुकेश ने टक्सीडो सूट पहन रखा था और उनकी मंगेतर रुकमणी भी डिजाइनर गाऊन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस पूरे कार्यक्रम के दौरान नील नितिन मुकेश के पिता नजर आते रहे, जिन्होंने फिरोजी और गोल्डन कॉम्बिनेशन का कुर्ता पजामा पहना हुआ था.

नील नितिन मुकेश द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में नितिन की मंगेतर रुकमणी अपने होने वाले ससुर जी यानि कि नितिन मुकेश जी के पैर छूते हुए भी नजर आ रही हैं.

नील के पिता नितिन मुकेश ने उदयपुर में उनके बेटे के वैवाहिक समारोह के आयोजन पर गहरी खुशी जाहिर की है. नितिन मुकेश ने इस बात पर भी अपनी खुशी जताई कि उनका बेटा अरैंज मैरिज के लिए राजी हो गया

इस फंक्शन के बाद अब 8 फरवरी को मेहंदी की रस्म और संगीत सेरेमनी के कार्यक्रम होने वाले हैं. इसके तुरंत बाद, अगले ही दिन 9 फरवरी 2017 को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इस विवाह समारोह में शिरकत करने वाले कई फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा लेकसिटी में पहले ही होना शुरू हो गया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...