2015 में आई हॉलीवुड फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ को जबरदस्त इंटीमेट सीन्स के चलते दुनिया भर में शोहरत मिली थी. अब इस फिल्म का दूसरा सीक्वल यानी फिफ्टी शेड्स डार्कर आ चुका है. वहीं इसी दौरान इस फिल्म की लीड अभिनेत्री डेकोटा जॉनसन ने अपने किरदार को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

डेकोटा ने इस फिल्म में अभिनेता जेमी डोर्नन के साथ कई इरॉटिक सीन्स दिए हैं. जिनके चलते जहां एक तरफ काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई है वहीं दूसरी तरफ फिल्म को दुनिया भर में शोहरत भी मिली है. वहीं अभिनेत्री डेकोटा ने अपनी फिल्म में इतने बोल्ड सीन कर ‌दिए कि अब वो अपने मां-बाप को फिल्म दिखाने में भी शर्मा रही हैं.

इस फिल्म में जबरदस्त इंटीमेट सीन होने के चलते ये फिल्म भारत में बैन हो चुकी है. वहीं इसकी चर्चाएं भारत में भी कम नहीं हैं. दूसरी तरफ इस फिल्म में इंटीमेट सीन्स देने के बाद लीड अभिनेत्री अपने पेरेंट्स से शर्मा रही हैं. डेकोटो ने फिल्म करने से पहले अपने माता-पिता से करार किया था. करार में डेकोटा ने उन्हें फिफ्टी शेड्स सीरीज की फिल्में देखने से मना किया था. जाहिर है डेकोटा जानती हैं कि इस फिल्म में इरोटिक सीन्स उनके पेरेंट्स को पसंद नहीं आएंगे. जिसके चलते पहले ही करार कर लिया था.

ध्यान देने वाली बात ये है कि डेकोटा के माता-पिता मेलानी ग्रीफिथ और डॉन जॉनसन भी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं. इसका सीधा मतलब है कि वे इंडस्ट्री के सारी बारीकियां समझते होंगे. फिर भी डेकोटा ने उनसे अपनी फिल्में नहीं देखने के लिए करार किया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...