टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी यानी दया बेन अब तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविद कह चुकी हैं. ऐसे में  इश शो के मेकर्स एक नए चेहरे की तलाश में जुटे हुए हैं. इस खबर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस काफी निराश थे.

अब दया बेन का किरदार है ही ऐसा कि उनके बिना तो ये शो अधूरा-अधूरा सा लगता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिशा ने नीला फिल्म्स टीम से बातचीत की हैं. इस खास बातचीत के दौरान दिशा ने यह साफ कर दिया है कि उन्होंने अभी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ने का फैसला नहीं किया हैं.

सुष्मिता सेन के घर गूंजेगी शहनाई

आपको बता दें, दिशा 18 मई तक सीरियल में वापसी कर सकती हैं. अगर दिशा वकानी की दोबारा एंट्री होती है तो एक बार फिर से दर्शकों को दया बेन की चटपटी और मजेदार बातें देखने को मिलेगी. यह दिशा का अंदाज ही है जिसकी वजह से फैंस उनको शो में काफी मिस कर रहे हैं.

गौरतलब है कि दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते इस शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. इसके बाद जब उनके वापस आने का समय आया तो खबरें आने लगी कि वो शो में लौटने के लिए आनाकानी कर रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मेकर्स के सामने कुछ शर्तें भी रख दी थीं. इस सब ड्रामे के बाद मेकर्स ने दिशा को अल्टीमेटम दिया था कि अगर वो वापस नहीं आई तो शो के लिए नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी जाएगी.

2 साल में ही टूट गई इस एक्ट्रेस की दूसरी शादी, जानें वजह

Tags:
COMMENT