टीवी एक्ट्रेस प्रिया बठीजा एकता कपूर शो ‘डायन’ का हिस्सा रह चुकी हैं. इन्होंने अपनी शादी टूटने के बाद पहली बार मीडिया के सामने बात रखी हैं. आपको बता दें, साल 2017 में डीजे कंवलजीत के साथ प्रिया ने दूसरी शादी रचाई थीं. लेकिन ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और प्रिया बठीजा का डीजे कंवलजीत के साथ तलाक हो रहा है.

टीवी एक्ट्रेस ने एक एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल को दिए इंटरव्यू में कहा है, ‘ये बहुत दुख की बात है कि मैं इस बारे में बात कर रही हूं. आप समझ सकते हैं कि जो लड़की दूसरी बार तलाक से गुजर रही हो वो भी एक आम लड़की की तरह परियों जैसी शादी चाहती थी. नहीं तो मैं दोबारा शादी के लिए हां ही क्यों करती. लव मैरिज से विश्वास उठने के बाद मैंने अरेंज मैरिज का फैसला लिया. मुझे लगा कि ये मेरे लिए अच्छा होगा. इसीलिए मैंने अपना करियर छोड़कर उसके परिवार के साथ रायपुर में रहना सही समझा.

दया बेन बनी एकता जैन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyaa Bathija (@priya_bathija) on

एक्ट्रेस ने बताया, लेकिन ये बिल्कुल अलग बातें थी. जब मैं रायपुर पहुंची तो मुझे पता लगा कि मेरे हसबैंड मुंबई में शिफ्ट होना चाहते हैं. पहले मुझे लगा कि मेरा सपना सच हो गया क्योंकि मैं भी मुंबई में ही रहना चाहती थी. मेरी सारी मिन्नतें पूरी हो गई थी और हम मुंबई शिफ्ट हो गए. मैंने अपने पति के करियर के लिए हर तरह से सपोर्ट किया लेकिन उन्होंने कभी हमारे रिश्ते को गंभीर तरीके से नहीं लिया. बल्कि वास्तव में मैं तो उनके लिए मुंबई में आने के लिए टिकट भर थी.

कारगिल गर्ल: अधर में लटकी जाह्नवी की ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyaa Bathija (@priya_bathija) on


बता दें, प्रिया की पहली शादी लव मैरिज थी जो उनकी एक्टर जतिन शाह के साथ हुई थी अपनी आपबीती के बारे में आगे बताते हुए टीवी एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती थी लेकिन अखबार में छपे आर्टिकल के बाद मुझे इसके बारे में बताना पड़ रहा है. मैं अपनी शादी की असफलता के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती लेकिन ये एक घरेलू हिंसा का केस था और एक दिन चीजें काबू से बाहर चली गई. मुझे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी और मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया.

कागरः क्या राजनीतिक बदलाव रक्त क्रांति के बिना संभव नहीं

 

Tags:
COMMENT