कलर्स के शो छोटी सरदारनी में मेहर, सरब और परम लोहड़ी का त्योहार मनाते हुए नजर आ चुके हैं. लेकिन हम आपको परदे के पीछे शो के सितारों की मस्ती दिखाने वाले हैं. जहां एक तरफ गिल परिवार में परम से जुड़ी बात मेहर को परेशान कर रही है तो वहीं औफस्क्रीन शो के सितारे लोहड़ी सेलिब्रेशन को धूमधाम से मनाते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं छोटी सरदारनी की कास्ट की परदे के पीछे लोहड़ी सेलिब्रेशन की मस्ती…

परदे के पीछे हो रहा है असली सेलिब्रेशन

दरअसल, शो के कई कलाकार जैसे मेहर (निमरत कौर आहलूवालिया) और कुलवंत कौर (अनीता राज) असल जिंदगी में भी पंजाबी है लेकिन शूटिंग के चलते ये लोग लोहड़ी सेलिब्रेशन के लिए अपने घर नहीं जा पा रहे हैं. इसलिए इन सभी ने शूटिंग में ही असली सेलिब्रेशन करने का फैसला किया. जिससे सेट पर काफी खुशनुमा माहौल हो गया.

 

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: लोहड़ी सेलिब्रेशन के दौरान मेहर को पता चलेगी परम की ये बात

 

मेहर और सरब ने दिया परम को गिफ्ट

param

परम के ऑनस्क्रीन मम्मी-पापा यानी मेहर और सरब ने अपने लाडले बेटे को एक क्यूट बनी ड्रेस गिफ्ट की जिसे पाकर परम बेहद खुश हुआ.

लोहड़ी सेलिब्रेशन के दौरान दिखा फैशनेबल अंदाज

शो के कई एक्टर्स जैसे निमरत कौर, अनीता राज और अविनेश रेखी ने अपने लोहड़ी लुक की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें आप इन सभी का फैशनेबल अंदाज देख सकते हैं. जहां मेहर ग्रीन और मजेंटा कलर के पटियाला सूट में कहर ढा रही थीं. वहीं मेहर की मम्मी कुलवंत कौर भी पिस्ता कलर के सूट में काफी अच्छी लग रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

Beauty 🌺 #ChotiSarrdaarni #ColorsTV @nimritahluwalia

A post shared by Choti Sarrdaarni🔹 (@chotisarrdaarni) on

लड़कों का स्टाइल भी रहा हटकर

इस दौरान लड़कों का लुक भी कमाल का था, जिन्होंने स्काई ब्लू कुर्ते के सात व्हाइट पजामे का कॉम्बीनेशन पहना था. लेकिन इन सबके बीच सबसे प्यारा लग रहा था परम जिसने ड्रेस के साथ मैचिंग पगड़ी पहनी थी. परम ने यहां मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा.

View this post on Instagram

 

@anitaraaj You just made this picture priceless by standing besides me..😘😘

A post shared by Avinesh Rekhi (@avisthename) on

 

मेहर, सरब और परम की खुशियों में शामिल होने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी में होगा 2 महीने का लीप, क्या नया मोड़ लेगी मेहर और परम की जिंदगी?

Tags:
COMMENT