2 सितंबर के दिन सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो गया था, जिससे पूरी इंडस्ट्री को सदमा लगा था, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी, जहां से उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई इसका किसी को अंदाजा नहीं लगा.

सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज गिल वो शख्स थी, जिसे सबसे ज्यादा धक्का लगा था, शहनाज गिल इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी, हालांकि धीरे-धीरे दोस्तों और परिवार वालों की मदद से वह खुद को मजबूत बना पाई हैं.

ये भी पढ़ें- नुसरत भरुचा की वजह से फिर रुकी फिल्म की शूटिंग, जानें क्या है वजह

https://www.instagram.com/reel/CUwC6oTgttO/?utm_medium=share_sheet

बीते दिनों उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म  हौसला रख के सेट पर एक्टर और सिंगर दिलजीत दौसांझ के साथ देखा गया, जहां शहनाज एक बार फिर अपनी चुलबुली अंदाज में नजर आईं, शहनाज सेट पर दिलजीत दोसांझ को पीटते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- गुरमीत चौधरी ने देबीना से रचाई तीसरी बार बंगाली रस्म से शादी, फोटोज हुई वायरल

शहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. शहनाज गिल के फिल्म के सेट से एक नया वीडियो सामने आया है.

बता दें कि शहनाज गिल का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, फैंस इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. फैंस का यह कहना है कि शहनाज को फिर से ऐसे देखकर काफी अच्छा लग रहा है. शहनाज गिल जल्दी से अपने जीवन में आगे बढ़ें.

ये भी पढ़ें- तारक मेहता की टीम ने दी ‘नट्टू काका’ को श्रद्धांजलि, निधन से दुखी है पूरी टीम

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...