‘लव सेक्स और धोखा’’,‘प्यार का पंचनामा’,‘कल किसने देखा’, ‘आकाशवाणी’, ‘छलांग’ और ‘अजीब दास्तान’ सहित 16 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री नुसरत भरुचा के सितारे इन दिनों काफी गर्दिश में चल रहे हैं.

उनकी वजह से फिल्मों की शूटिंग में व्यवधान आ रहा है. जी हां! अगस्त माह के पहले सप्ताह में नुसरत भरुचा फिल्मकार लव रंजन की अनाम फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थी,उसी वक्त तनाव के चलते सेट पर ही नुसरत भरूचा को वर्टिगो अटैक आया और पूरे एक सप्ताह के लिए उन्हे मुंबई के हिंदुजा अस्पताल भती करना पड़ा था,फिर एक सप्ताह घर पर आराम किया, इस दौरान शूटिंग बंद रही थी.

ये भी पढ़ें- Udaariyaan के फतेह और जैस्मिन का पहला म्यूजिक वीडियो, #jasfa के फैंस हुए खुश

पूरे दो माह बाद अब एक बार फिर नुसरत भरूचा की अपनी गलतियों की वजह से राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली की नई फिल्म ‘‘जनहित में जारी’’ की शूटिंग रोकनी पड़ी है.जी हां! इसी फिल्म के सेट पर अभिनेत्री नुसरत भरूचा के पैर में चोट लग गयी, जिसके लिए वह स्वयं दोषी हैं.

वास्तव में फिल्म ‘जनहित में जारी‘ के सेट पर होली के अवसर के गाने का फिल्मांकन चल रहा था, मगर नुसरत भरूचा ने ध्यान नही दिया और उनका पैर कुछ इस तरह से उल्टा हुआ कि शूटिंग के दौरान नुसरत भरुचा के पैर में मोच आ गई और डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के लिए कह दिया. जिसके चलते शूटिंग में भी व्यवधान पड़ गया.

प्रोडक्शन यूनिट से जुड़े सूत्र एक सूत्र ने इस बाबत विस्तार से बताते हुए कहा- ‘ हम एक विशाल सेटअप पर होली गीत की शूटिंग शुरू कर रहे थे, लेकिन एक अत्यधिक कोरियोग्राफ किए गए डांस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान नुसरत भरुचा अपने पैर को संभाल नही पायीं, जिसके चलते उनका पैर मुड़ा और फिर पैर में मोच आ गई. शुरू में नुसरत ने कहा कि वह कुछ मिनट आराम करने के बाद फिर से शूटिंग जारी रख सकती है, क्योंकि बहुत सारे क्रू मेंबर्स इसका हिस्सा थे. लेकिन चेक-अप और एक्स-रे के बाद डॉक्टर ने सख्ती से उसके पैर को 3-4 दिनों तक आराम करने की सलाह दी है.”

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT