फुटबौलर जरमेन पेनेट की निजी जिंदगी हमेशा से विवादों में रही. आए दिन उनके अफेयर काफी सुर्खियों में रहते हैं. इस कारण उन्हें इंग्लैंड फुटबौल का बैड ब्वॉय भी कहा जाता है. 35 वर्षीय जरमेन अपनी इस छवि के लिए कई बार अफसोस भी होता है.

बुधवार को एक ब्रिटिश कार्यक्रम के दौरान जरमेन ने अपनी जिदंगी से जुड़े कई चौंकाने वाले अहम खुलासे किए. इस दौरान उन्होंने वह खुलासा भी किया, जिससे उन्हें सबसे ज्यादा तकलीफ हुई थी. उन्होंने कहा कि 2010 में उनके साथी फुटबौलर एश्ले कोल का अपनी पत्नी शेरिल से काफी विवाद चल रहा था. दोनों के बीच तलाक लेने की खबरें उड़ने लगी थी.

उन्होंने कहा, मैं और एश्ले काफी अच्छे दोस्त थे. पर, हमारी दोस्ती में उस समय दरार पड़ गई, जब मीडिया ने यह खबरें आने लगी कि मेरे और शेरिल के बीच अफेयर चल रहा है. जरमेन ने कहा कि उनके लिए यह खबर दिल को काफी चोट पहुंचाने वाली थी, क्योंकि उनके और शेरिल के बीच ऐसा कुछ भी नहीं था. ऐसा संभव भी नहीं था क्योंकि शेरिल उनके सबसे अच्छे दोस्त की पत्नी थी.

वह बोले, मैं हमेशा से ही इस तरह के आरोपों के लिए मीडिया के लिए आसान निशाना था. इस कारण मेरी एश्ले के साथ दोस्ती टूटने के कगार पर आ गई थी. हालांकि शुक्र रहा कि हम दोनों के बीच गलतफहमी बाद में खत्म हो गई. 2010 में शेरिल और एश्ले का रिश्ता नहीं टिक सका और दोनों के बीच तलाक हो गया. जरमेन ने लॉरा मर्फी से शादी की थी, लेकिन दोनों एक साल बाद ही अलग हो गए.

COMMENT