भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जो विवाद खड़ा हुआ था वह अब तक थमा नहीं है. शमी से कानूनी लड़ाई के बाद हसीन जहां ने एक बार फिर से मौडलिंग की दुनिया में कदम रख बौलीवुड में करियर तलाश रही हैं. उन्‍होंने खुद सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें सांझा कर इसकी जानकारी दी है.

लेकिन इस बीच खबर है कि हसीन जहां को मौडलिंग में वापसी करना महंगा पड़ गया है. अपने पति के साथ विवाद में अब तक हसीन जहां बाउंसर पर बाउंसर फेंक रही थीं, लेकिन इस बार शमी ने हसीन को बोल्‍ड कर दिया है. शमी ने हसीन के मौडलिंग में वापसी को कानूनी रूप से अपना हथियार बना लिया है.

शमी के वकील ने कोर्ट से कहा है कि जब हसीन मौडलिंग करने के साथ ही फिल्में साइन कर रही हैं तो फिर उन्हें किस बात का गुजारा भत्ता दिया जाये. इस पर हसीन जहां के वकील ने विरोध करते हुए कहा है कि अभी सिर्फ बात चल रही है, हसीन न तो मौडलिंग कर रही हैं और न ही उन्होंने कोई फिल्म साइन की है. न्यायाधीश ने दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से संबंधित फोटो व खबरों को बतौर साक्ष्य एकत्र कर लिया है. गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी के खिलाफ कोलकाता कोर्ट में प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने के लिए केस दायर किया है.