बौलीवुड फैशनिस्टा और अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. सोनम को हर कोई दुल्हन के लिबास में देखने को बेताब है. सूत्रों के मुताबिक आज शाम 7 बजे से सोनम कपूर की संगीत सेरेमनी होगी. सोनम कपूर के संगीत में बौलीवुड के कई सितारे भी शामिल होने वाले हैं और डांस परफौर्मेंस भी देने वाले हैं.

बता दें कि इससे पहले रविवार को अभिनेत्री की मेहंदी का फंक्शन हुआ. इस फंक्शन में सोनम अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड दिखीं और उन्होंने अपनी मेहंदी सेरेमनी में परिवार और दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की.

A post shared by Happy Shappy (@happyshappy) on

सिर्फ सोनम ही नहीं बल्कि उनके पिता अनिल कपूर ने भी मेहंदी में जमकर डांस किया. वह मीका सिंह के गाने ‘तू मेरा हीरो’ पर थिरकते हुए दिखे. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के इस मेहंदी सेरेमनी के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

A post shared by Happy Shappy (@happyshappy) on

A post shared by Brides Today (@bridestodayin) on

बता दें, सोनम कपूर 8 मई को आनंद अहूजा के साथ सात फेरे लेंगी. उनकी शादी की तैयारियां जोरो पर हैं इस बीच सोनम कपूर के कलीरे की एक तस्वीर सामने आई है. अगर इन कलीरों को गौर से देखें तो ये भी काफी यूनीक हैं. फूलों से सजे ये कलीरे ईको फ्रेंडली नजर आते हैं. अगर आपको याद हो तो सोनम की शादी की कार्ड भी ईको-फ्रेंडली था. अभिनेत्री पेपर बर्बाद नहीं करना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने इको-फ्रेंडली ई-कार्ड के जरिए मेहमानों को इंवाइट किया.

VIDEO : समर स्पेशल कलर्स एंड पैटर्न्स विद द डिजिटल फैशन

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.