बिग बॉॉस 14 में धमाल मचा चुकें राहुल वैद्य इन दिनों केपटाउन में धमाल मचाने अपनी टीम के साथ निकल चुके हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग करने के लिए उन्हें केपटाउन जाना पड़ा है. अगले कुछ समय तक वह वहीं रहेंगे.

ऐसे में वह मुंबई एयरपोर्ट पर काफी ज्यादा इमोशनल नजर आ रहे थें, दिशा परमार को देखकर, इसके साथ ही दिशा परमार भी राहुल को देखकर इमोशनल नजर आ रही थीं. इन दिनों दिशा परमार भी राहुल वैद्य को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-अनुपम खेर को लघु फिल्म ‘‘हैपीबर्थडे’’के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DP (@dishaparmar)

अब इसी बीच एक नई खबर आ रही है कि दिशा परमार खतरों के खिलाड़ी में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले सकती हैं. लेकिन इस विषय पर खुलकर बात कपते हुए दिशा परमार ने कहा कि मुझे ककरोज और किड़ों से काफी ज्यादा डर लगता हैं ऐसे में मैं नहीं  जा सकती अगर मेरे घर पर भी कुछ इस तरह के कीड़े और कोकरोच निकल जाते हैं तो मैं डरकर चिल्लाने लगती हूं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: एयरपोर्ट पर राहुल वैद्य की ये हरकत देख फैंस ने

इसलिए मैं वहां जाकर सिर्फ सोने का काम कर सकती हूं, और कुछ दिन बाद शो के मेकर्स मुझे यहां से भगा देंगे. तो अभी मेरा वहां जाने का कोई इरादा नहीं है.

ये भी पढ़ें- इस टीवी एक्टर ने कहा कंगना रनौत को ‘कॉमेडियन’ तो बहन रंगोली ने दिया ये

आगे उन्होंने कहा कि मैं असल जिंदगी में बहुत ज्यादा बोरिंग इंसान हूं इसलिए मैं कही जा नहीं सकती हूं, मैं जहां हूं वही रहना चाहती हूं. मुझे लगता है कि राहुल वैद्य कि मदद से मैंने पहले ही बिग बॉस के सफर को जी लिया है. मुझे बिग बॉस के घर जानें कि कोई जरुरत नहीं है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT