खतरों के खिलाड़ी 11 में राहुल वैद्य अब केपटाउन के लिए अपनी पूरी टीम के साथ निकल गए है. आधी रात के बाद से कंटेस्टेट के साथ वह निकल गए जहां उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार  उन्हें एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आईं थी. जहां वह काफी ज्यादा रोमांटिक नजर आएं.

रोहित शेट्टी के इस शो के फर्स्ट रनरअप राहुल वैद्य नजर आ रहे हैं. लेकिन राहुल वैद्य ने जो हरकत एयरपोर्ट पर की है उसके बाद से लोग उनसे काफी ज्यादा नाराज नजर आ रहे हैं. राहलु वैद्य दिशा परमार के साथ रोमांटिक अंदाज नें गाना गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के इस दोस्त को हुआ कोरोना, क्वारंटाइन में हुआ बुरा हाल

फैंस का कहना है कि इस महामारी के समय में उन्हें एयरपोर्ट पर आने की क्या जरुरत है. जिस वजह से फैंस लगातार राहुल को खरीखोटी सुना रहे हैं. बता दें कि राहुल और दिशा एक-दूसरे को लंबे वक्स से जानते हैं लेकिन राहुल वैद्या ने दिशा परमार को प्रपोज किया था बिग बॉस सीजन 14 में.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जहां उन्होंने सभी घरवालों और पूरी दुनिया के सामने दिशा परमार को अपना बनाया था. इसके बाद से यह कपल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस इन्हें सोशल मीडिया पर खूब प्यार भी दिखाते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- भाई के निधन के बाद माता पिता को लेकर परेशान हुईं बिग बॉस 14 फेम

राहुल वैद्या और दिशा परमार कुछ वक्त पहले एक वीडियो शूट में नजर आएं थें, जिसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही थी तो वही राहुल वैद्य दुल्हें के अवतार में नजर आ रहे थे. इस फोटो को देखने के बाद फैंस को लग रहा था कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है लेकिन ऐसा कुछ नहीं था.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT