कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘‘अथर्वजी, मैं अमित से प्यार करती थी. वह मेरा क्लासमेट था. हम अकसर सिनेमा और पार्टियां में साथसाथ जाया करते थे. हम एकदूसरे के बहुत क्लोज हो गए थे. वह बहुत पैसे वाला था. उस के मातापिता ने उस की शादी एक बड़े व्यापारी परिवार में पक्की कर दी. यह बात उस ने मुझ से छिपा कर रखी. लेकिन एक सोर्स से यह बात मुझ तक आ गई. एक दिन दोपहर में मैं ने उसे अपनी सहेली के रूम पर बुलाया और कहा, ‘अमित, तुम्हारी शादी की बात पक्की हो गई और यह बात तुम ने मुझे बताना तक उचित नहीं समझा?’

‘‘उस ने झूठी सफाई देते हुए कहा, ‘यार, दिमाग तो मेरा भी गरम हो गया था इस बात से. चलो पहले कुछ सौफ्ट ड्रिंक लेते हैं, फिर आगे बात करते हैं.’ मैं 2 गिलास में शरबत बना कर ले आई. तभी उस ने मुझ से कहा, ‘यार अनु, एक गिलास पानी पिला दो, फिर यह शरबत लेते हैं.’ मैं पानी ले कर आई. उस ने पानी पिया और उस के बाद हम ने शरबत पिया. आप को सच बताती हूं, शरबत पीते ही मुझे चक्कर आने लगे और कुछ ही देर बाद मेरी आंखों के सामने अंधेरा छाने लगा और मैं होश खो बैठी. उस के बाद उस ने मेरे साथ रेप किया और मेरे होश में आने के पहले वह वहां से खिसक गया.

‘‘जब मैं होश में आई और मैं ने अपने अस्तव्यस्त कपड़ों की तरफ देखा तो मुझे यह समझने में बिलकुल भी देर नहीं लगी कि जब मैं पानी लेने अंदर गई, तब उस ने मेरे शरबत में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया जिस से वह मेरी बेहोशी का फायदा उठा सके. इस के पूर्व कि मेरी सहेली विश्वविद्यालय से वापस आती, मैं उस के रूम से निकल गई.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...