कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

‘विनी से बात करती हूं, लेकिन उस से क्या कहूंगी कि मैं प्रेग्नेंट हूं. नहीं, मुझे निखिल से बात करनी होगी. लेकिन वह... तो अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गया हुआ है. हां, फोन करती हूं उसे,' पर निखिल का फोन बिजी आ रहा था.

श्लोका को अभी भी विश्वास नहीं हो रहा था कि वह प्रेग्नेंट है. लेकिन सामने पड़ी टैस्ट किट को झुठलाया भी तो नहीं जा सकता था न.

उस ने फिर कई बार निखिल को फोन लगाया, लेकिन उस का फोन बिजी ही आ रहा था. इसलिए उस ने उसे व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा, ‘यू काल मी राइट नाऊ‘ और तुरंत ही उस का फोन आ गया.

निखिल बोला, "क्या हुआ?"

श्लोका बोली कि उसे उस से एक जरूरी बात करनी है, तो क्या वह उस से मिलने आ सकता है थोड़ी देर के लिए?

“अरे, थोड़ी देर के लिए क्यों... तुम कहो तो पूरे दिन, पूरी रात या उम्रभर तुम्हारी बांहों में गुजार सकता हूं मेरी जान,” एक जोरदार ठहाके के साथ निखिल बोला.

“प्लीज निखिल, अभी मजाक का वक्त नहीं है,” उस ने झिड़का, "मैं एक बहुत बड़ी परेशानी में फंस गई हूं. मुझे तुम्हारी मदद चाहिए.”

श्लोका की बात पर निखिल बोला कि जो भी परेशानी है, वह उसे फोन पर भी बता सकती है. लेकिन वह कहने लगी कि वह यह बात उसे फोन पर नहीं बता सकती, इसलिए कल वह उसे कालेज के पास जो कौफी शौप है, वहां आ कर मिले.

अंजू जब श्लोका को खाने के लिए बुलाने आई, तो उस ने यह कह कर खाना खाने से मना कर दिया कि अभी उसे भूख नहीं है, बाद में खा लेगी. न तो श्लोका को सोते बन रहा था और न जागते. सोच कर ही बेचैन हुई जा रही थी कि अगर उस के मांपापा को उस की प्रेग्नेंसी के बारे में भनक भी लग गई, तो घर में तूफान आ जाएगा. लेकिन उस से गलती कहां हो गई, यह बात उसे समझ ही नहीं आ रहा थी? क्योंकि उस ने तो हमेशा सावधानी बरती और जिस में निखिल ने भी उस का पूरा साथ दिया. फिर वह प्रेग्नेंट कैसे हो गई?

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...