भारत और औस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच पर्थ में खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी आक्रामक अंदाज में दिखाई दिए.

विराट कोहली ने पहली पारी में अपना 25वां टेस्ट शतक जड़ा और कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए रिकौर्ड अपने नाम किए. इसके बाद औस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान भी विराट काफी आक्रामक अंदाज में नजर आए.

पर्थ में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टी के बाद के सेशन में काफी आक्रामक दिखाई दिए. उन्हें इस बात का आभास हो गया कि औस्ट्रेलिया को रन बनाने से रोकना होगा वरना टेस्ट मैच हाथ से निकल जाएगा.

विराट कोहली ने इसके लिए हर संभव प्रयास किया. मोहम्मद शमी की गेंद पर शौन मार्श के आउट होने पर कोहली एक फैन को भी अपने जेस्चर से स्लेजिंग करते दिखाई दिए.

हालांकि, यह जेस्चर किसके लिए था. इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स विराट कोहली के इस जेस्चर के वीडियो शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि मैच का तीसरा दिन काफी रोमाचंक रहा. इससे पहले कोहली ने अपना 25वां शतक लगाकर कई रिकौर्ड तोड़े. कोहली ने 127 पारियों में, सचिन ने 130 में और सुनील गावस्कर ने 138 पारियों में 25वां शतक पूरा किया था.

Tags:
COMMENT