आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है. धोनी ने अपनी जिंदगी से जुड़े एक ऐसे राज से पर्दा उठाया है, जो शायद ही किसी को पता हो. हो सकता है उनका यह राज उनकी पत्नी साक्षी को भी पसंद ना आए. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के एक प्रोमोशनल इवेंट में धोनी ने बताया कि उन्होंने साक्षी से लव मैरिज की है. यह सभी जानते हैं कि उनकी पहली प्रेमिका प्रियंका थीं, जिनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. लेकिन अब धोनी ने एक चौकाने वाला सच बताते हुए कहा कि प्रियंका से पहले भी उन्हें किसी से प्यार हुआ था.

जी हां, जिस प्रोमोशनल इवेंट में धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के अन्य खिलाड़ी शिरकत कर रहे थे उस इवेंट में आयोजकों ने एक मैजिकल शो भी रखा था. शो के दौरान जादूगर ने धोनी से कहा कि वो अपने दिमाग में अपनी पहली प्रेमिका के नाम का पहला अक्षर सोचें. धोनी ने जब जादूगर के कहे अनुसार किया तो जादूगर ने दावा किया कि वो उनकी पहली प्रेमिका का नाम बतला सकते हैं. थोड़ी ही देर बाद जादूगर ने धोनी से कहा कि उनकी पहली प्रेमिका के नाम में है (A) अक्षर है.

फिर जादूगर ने कहा कि करीब-करीब सभी लड़कियों के नाम में (A) अक्षर होता है. लेकिन फिर उसके बाद जादूगर ने अंदाजा लगाते हुए कहा कि धोनी की प्रेमिका के नाम में तीसरा अक्षर (A) है. जादूगर के इतना कहने के बाद धोनी मुस्कुराने लगे और खुद को रोक नहीं पाए. धोनी ने खुलासा किया कि हां, उनकी पहली प्रेमिका का नाम स्वाति (Swati) था. जब महेंद्र सिंह धोनी 12वीं में थें तब वे स्वाति को अपना दिल दे बैठे थे. धोनी ने यह भी कहा कि इस राज को राज ही रहने देना और मेरी पत्नी से मत कहना.

आपको बता दें कि धोनी जब विदेश दौरे पर थें तब उनकी पहली प्रेमिका प्रियंका की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जिसके बाद धोनी की जिंदगी में साक्षी आईं और फिर दोनों ने साल 2010 में शादी रचा ली.

VIDEO : पीकौक फेदर नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags:
COMMENT