तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी की आने वाली फिल्म “क्या कूल है हम 3” पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चाओं मैं है. इस फिल्म के 3 गाने जारी हो चुके है और हर गाना अपने हॉट वीडियो के लिए प्रसिद्द हुआ है. क्या कूल है हम 3 दो हफ्ते में सिनेमाघरों में लगने वाली है. ऐसे में फिल्म का प्रचार जोरो शोरो से चल रहा है. अगले दो हफ्तों में आफताब और तुषार भारत के अलग अलग शहरों मैं जाकर अपनी फिल्म का प्रचार करने वाले हैं.

फिल्म का प्रचार बाकि सभी फिल्मों से अलग हो, इसके लिए फिल्म के निर्माताओं ने एक अनोखी योजना बनाई है. तुषार और आफताब हर शहर में Naughty Nights का आयोजन करेंगे. Naughty Nights प्लेबॉय मेंशन जैसी पार्टी होने वाली है. यह एक पूल पार्टी होगी, जहां शहर के सभी के सभी युवा वर्ग के लोग आ कर एन्जॉय कर सकेंगे.

तुषार और आफताब Naughty Nights पार्टी को लेकर काफी उत्त्साहित है. दोनों ने इन पार्टियों के लिए तैयारी भी करना चालू कर दी है साथ ही दोनों ने पार्टी मैं सुनाने के लिए डर्टी जोक्स की लिस्ट भी तैयार कर ली है. क्या कूल है हम 3, 22 जनवरी को सिनेमाघरों में लगेगी. इस फिल्म में तुषार और आफताब के साथ ईरानियन अदाकारा मंदाना करीमी भी अहम भूमिका मैं दिखेंगी. 

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...