‘साहिब, बीवी और बॉस‘ की तिकड़ी के बीच संदेह और छिपा एजेंडा दिनोंदिन दिलचस्प होता जा रहा है. मंदोदरी (रेशम टिपनिस) अपने भतीजे विनोद (ध्रुव सिंह) को अनीशा के करीब ले जाने के लिए हर संभव कोशिश करती है. लेकिन सनी/बलमा पांडे हमेशा अपनी पत्नी को बचाने के लिए उसके हर प्लान में अड़चन डालता है.

इस बार मंदोदरी विनोद और अनीशा के लिए कामदेव बनने का प्रयास करती है, वह विनोद को अनीशा को लुभाने के लिए कई सुझाव और जेस्चर के बारे में बताती है. लेकिन दुर्भाग्यवश विनोद को उसकी पसंद-नापसंद के बारे में कुछ नहीं पता और वह आर्टिफिशियल परफ्यूम वाले फूल लेकर आता है, जिससे अनीशा को फिर से माइग्रेन का दर्द शुरू हो जाता है.

जब माइग्रेन के कारण अनीशा अपने घर जाती है, तब मंदोदरी और विनोद अनीशा को देखने वहां आ जाते हैं. अपने घर में उनके साथ बैठने के समय, मंदोदरी बेहोशी का नाटक करती है और परिवार के सदस्यों को नाखुश करने के बजाय चुपचाप बैठने और आराम करने का फैसला करती है. पूरा परिवार मंदोदरी के तिकड़मों और विनोद की हरकतों से परेशान है. पूरा परिवार इन दोनों बिन बुलाये मेहमानों से छुटकारा पाने की योजना बनाता है. क्या मंदोदरी को मूर्ख बनाना आसान होगा? क्या उन्हें पता चल जायेगा कि अनीशा शादीशुदा है? अनीशा और सनी इस नई मुसीबत से कैसे निपटेंगे?

रेशम टिपनिस, जिन्होंने सब टीवी के साहिब बीवी और बॉस में मंदोदरी की भूमिका निभाई है, ने कहा, ‘‘मंदोदरी विनोद और अनीशा को करीब लाने के लिए हर तरह की तरकीब अपनाने की कोशिश करती है. इस बार उसने बेहोश होने और घर में रुकने का नाटक किया. शो की शूटिंग करने में हमेशा मजा आता है क्योंकि सभी कलाकार और क्रू एक बड़े खुशहाल परिवार की तरह हैं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक शो को पसंद करेंगें.‘‘ 

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...