स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला  सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही दर्शकों को एक नया धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. फिलहाल इस सीरियल की कहानी  नायरा, कार्तिक, वेदिका  और कैरव के इर्द गिर्द ही घूम रही है. पीछले एपिसोड में आपने देखा कि नायरा की खास दोस्त लीजा की रीएंट्री हुई है. और वो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी परेशान है,  लीजा ने नायरा को बताया है कि उसके बौयफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया है. ये सुनकर नायरा सन्न हो जाती  है और वह लीजा से वादा करती है कि वह उसके बौयफ्रेंड से जरूर मिलवाएगी.

अगर आपने ये शो देखा है तो आपको पता ही होगा कि लीजा किसी और को नहीं बल्कि कार्तिक के चाचा और सुरेखा के पति आखिलेश को ही डेट कर रही है. जल्द ही इस सीरियल की कहानी  अखिलेश और लीजा के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर फोकस होने वाली है.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः ‘नेटवर्क’

पीछले एपिसोड में  आपने देखा  कि जब नायरा  इस मामले में सुवर्णा से मदद मांगती है तो वह उसे बताती है कि लीजा के बौयफ्रेंड का नम्बर गोयनका कम्पनी के ही किसी एम्प्लौई का है. इस सीरियल के अपडेट के अनुसार जैसे ही नायरा गोयनका कम्पनी में जाकर इस नम्बर के बारे में पता करने जाएगी, वह वहीं पर कार्तिक से टकरा जाएगी. जब कार्तिक को नायरा से लीजा के बारे में पता चलेगा तो वो उसे खूब खरी खोटी सुनाएगा कि आखिर वह उससे सारी चीजें क्यों छिपाने लगी है?

 

लेकिन जब  कार्तिकको  पता चलेगा कि लीजा के बायफ्रेंड का नम्बर कम्पनी में ही मौजूद किसी शख्स है तो उसे काफी झटका लगेगा. इसके बाद कार्तिक नायरा की मदद करने के लिए कहेगा. रिपोर्ट के मुताबिक जल्द ही इस शो में अखिलेश का खुलासा होने वाला है. अब इस सीरियल में ये देखना दिलचस्प होगा कि  अखिलेश का सच सामने आने के बाद सुरेखा और बाकी परिवार वाले किस तरह से रिएक्ट करते है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बांग्ला थियेटर को जिंदा रखे हैं तोरित दा

Tags:
COMMENT