जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो “डांस इंडिया डांस” में करीना कपूर जज कर रही हैं. करीना के इस शो में आए दिन सेलेब्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते रहते हैं. हाल ही में सोनम कपूर अपनी फिल्म “द जोया फैक्टर” को प्रमोट करने डांस इंडिया डांस में पहुंचीं.

इस शो के मंच पर करीना कपूर और सोनम कपूर के बीच की  काफी अच्छी बौन्डिंग नजर आई. दोनों ने फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के सौन्ग “तारीफें” पर जमकर डांस किया. करीना और सोनम कपूर का डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर  खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में करीना कपूर खान ब्लू और सिल्वर ग्लिटरी लौन्ग गाउन में नजर आ रही हैं. जबकि सोनम कपूर पिंक कलर की ट्रैडिशन ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही हैं. करीना और सोनम के बीच की मस्ती देखते ही बनती है. दर्शकों को भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेज का ये रूप काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: कार्तिक के चाचा के एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का होगा खुलासा

इनके काम की बात करो तो करीना कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. करीना, इरफान खान के साथ फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आने वाली है. गुड न्यूज फिल्म में करीना, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारों के साथ नजर आएंगी.

इसके अलावा वे करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं. वे लंबे समय बाद अक्षय कुमार के साथ भी काम करने जा रही हैं. सोनम कपूर की फिल्म “द जोया फैक्टर” की बात करें तो ये जोया सोलंकी नाम की एक लड़की की कहानी है. यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- फिल्म समीक्षाः ‘नेटवर्क’

Tags:
COMMENT