स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दर्शकों को लगातार धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जिससे दर्शकों को भरपूर मनोरंजन हो रहा है. फिलहाल इस शो की कहानी एक नया मोड़ ले चुकी है. शो में नायरा और कार्तिक की शादी की तैयारी जोरों शोरों पर है. तो चलिए जानते हैं क्या होने वाला है अपकमिंग एपिसोड में.

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि नायरा और कार्तिक की शादी को लेकर पूरे घरवाले खुश है, लेकिन सबसे ज्यादा खुश तो कायरव है…  कायरव अपने मम्मी पापा की शादी को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड है. जी हां, कायरव को अपने मम्मी पापा की शादी में शामिल होने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है. हालांकि इससे पहले कायरव ने अपने मम्मी पापा की शादी में आमंत्रित नहीं करने के लिए शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें- तारक मेहता का उल्टा चश्मा: क्या अब नहीं लौटेंगी दया बेन!

कायरव अपने मम्मी पापा की शादी की अंगूठी भी चुनने के लिए पूरी तरह से तैयार है. तो वही आपको जल्द ही मजेदार पल देखने को मिलने वाला है. जब स्वर्णा नायरा से कहती है, केवल वही कायरव को संभाल सकते है. क्योंकि वो किसी और की सुनता ही नहीं है. स्वर्णा ये भी उन्हें बताती है, कायरव इस बात पर भी अड़ा है कि केवल वो ही अपने मम्मी पापा की शादी के लिए अंगूठी चुनेगा. तो उधर कार्तिक नायारा कायरव के कमरे में झांकते है कि वो क्या कर रहा है, जहां वो देखते है कि वीडीयो कौल पर कायरव वंश से बात कर रहा है और अपनी पसंद की हुई अंगूठी, जो कि खिलौने की तरह है. वो दिखा रहा होता है.

कायरव की अंगूठी देखकर नायरा और कार्तिक आश्चर्यचकित हो जाते हैं और ये सोचते है अगर उन्होंने कायरव की बात मान ली तो उन्हें पूरी लाइफ इस खिलौने वाली रिंग को पहनकर घुमना पड़ेगा. बता दें कि कहानी के इस ट्रैक से फैंस काफी खुश है. क्योंकि कार्तिक नायरा का मिलन जो होने वाला है लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक नायरा का मिलन इस बार पूरा होगा या फिर अधूरा ही रहा जाएगा.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर इतिहास पर बनी कोई फिल्म बनी विरोध का कारण…

Tags:
COMMENT