निर्देशक एस. राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ एक ऐसी फिल्‍म है जिसने साउथ से लेकर उत्तर भारत तक में जोरदार कमाई की है. इस फिल्‍म ने कमाई के अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं, लेकिन अब एक दूसरी साउथ इंडियन फिल्‍म ही इस फिल्‍म के रिकार्ड को तोड़ने की दौड़ में नजर आ रही है.

अब चेन्नई बौक्स आफिस पर अपना कुछ ऐसा ही जादू चलाती दिख रही है सुपरस्टार अजित कुमार की फिल्म ‘विवेगम’. चेन्नई बौक्स आफिस पर दूसरे सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है ‘विवेगम’.

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की कमाई की बात करें तो 4 सितंबर तक केवल चेन्नई में इस फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है, जबकि एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ ने इतने दिनों में केवल 8.25 करोड़ की ही कमाई कर सकी थी. अंतरराष्ट्रीय बौक्स आफिस पर भी फिल्म वैसा ही धमाल मचा रही है, जैसा कि साउथ के बौक्स आफिस का नजारा है.

‘बाहुबली’ ने चेन्नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं ‘विवेगम’ ने तीन दिन में 4.28 करोड़ रुपए कमाए. सुपरस्‍टार अजित और काजल अग्रवाल की यह फिल्‍म तमिलनाडू के साथ ही विदेशों में भी धूम मचा रही है. इस फिल्‍म में विवेक ओबराय भी नजर आ रहे हैं.

अजित कुमार, काजल अग्रवाल और विवेक ओबेराय की ‘विवेगम’ 24 अगस्त को रिलीज हुई है, जिसे लोग दुनिया भर में काफी पसंद कर रहे हैं.

बाहुबली के बाद इसके लीड एक्टर प्रभास की फैन फोलोइंग अब पूरे देश में काफी बढ़ गई है. प्रभास जल्द ही फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

Tags:
COMMENT