विद्या बालन की अगली फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इसमें विद्या का चेहरा छिपा हुआ है और वह पुरस्कारों के बोझ तले दबी नजर आ रही हैं. पोस्टर में दिखाए गए गिफ्ट्स विद्या के किरदार ने कान्टेस्ट में भाग लेकर जीते हैं, यानी सुलु काफी इंटेलीजेंट हैं और वह हर जगह मुकाबले के लिए तैयार रहती हैं. विद्या के हाथ में सब्जी का थैला और किचन का सामान जैसे मिक्सर-ग्राइनर, कुकवेयर, प्रेशर कुकर है.

फिल्म में विद्या के किरदार का नाम सुलोचना है जो की फिल्म के टाइटल ‘सुलु’ में भी नजर आता है. फिल्म तुम्हारी सुलू में विद्या बालन की भूमिका एक चुलबुली महिला की है जो रेडियो जाकी है और रात का शो करती हैं. ‘तुम्हारी सुलु’ को यूथ और फैमिली ओरियंटेड बताया जा रहा है. फिल्म में मानव कौल की भी मुख्य भूमिका है, जो विद्या के पति बने हैं.

इस कामेडी फिल्म में विद्या और मानव कौल के साथ नेहा धूपिया और आर जे मलिष्का नजर आएंगी. ये एक कामिक फिल्म है जिसका निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है. ये फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज होगी.

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान विद्या ने बताया कि उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु में श्रीदेवी का गाना ‘हवा-हवाई’ एक ट्रिब्यूट की तरह है. इस गाने में विद्या बालन और नेहा धूपिया हैं. विद्या ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और पोस्ट प्रोडक्शन शुरू है.

पोस्टर में विद्या बालन का अंदाज फिल्म को देखने की बेताबी बढ़ा रहा है. ‘तुम्हारी सुलु’ विद्या बालन के लिए काफी जरूरी फिल्म है. उनकी फिल्म ‘बेगम जान’ को तारीफ तो मिली, लेकिन यह फिल्म बाक्स आफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन इस कामेडी फिल्म के साथ विद्या हिट की उम्मीद कर रही हैं.

Tags:
COMMENT