खट्टी-मीठी यादों को संजोते हुए कब हम सभी साल के आखिर में आ गए पता ही नही चला अब सिर्फ एक दिन ही बाकी है साल 2019 को विदा होने में ऐसे में क्यों न छोटे पर्दे ही उन खूबसूरत एक्ट्रेसेज की  गोल्डन लाइफ के बारे में जाना जाए जिन्होंने पिछले साल यानी 2019 में अपनी शादी करके खूब सुर्खियां बटोरीं आइए जानते है उन हौट एक्ट्रेसेज के बारे में जिनके लिए 2019 बहुत खास रहा.

1. शीना बजाज ने रोहित बजाज

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शीना बजाज ने रोहित बजाज के साथ  4 साल  डेट करने के बाद 22 जनवरी को शादी कर ली. शीना की शादी बहुत सुर्खियों में रही. यह रॉयल शादी जयपुर में हुई. अपनी शादी के दिन  शीना ने  रैड लहंगा के साथ शिमरी गोल्डन ब्लाउज पहना और मैचिंग ज्वेलरी कैरी की. जो लोगों को बहुत पसंद आया शीना ने शादी के हर फंक्शन में खूब मस्ती की थी.

इस शादी में शीना बजाज और रोहित पुरोहित के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए शीना बजाज आखिरी बार 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' सीरियल में नजर आई थीं. शीना बजाज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में 'जस्सी जैसी कोई' नहीं सीरियल से की थी. इसके बाद कई सारे सीरियल्स में नजर आईं. इन सीरियल्स में 'बेस्ट ऑफ लक लक्की', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'थपकी प्यार की', 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल', 'तुझसे है राबता' और 'लाल इश्क' सीरियल शामिल है.

ये भी पढ़ें- दादासाहेब फाल्के अवार्ड से नवाजे गए बौलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन

सीना के पति रोहित पुरोहित आखिरी बार 'पोरस' सीरियल में नजर आए थे. इस सीरियल में रोहित पुरोहित ने 'अलेक्जेंडर द ग्रेट' का किरदार निभाया था. करियर की बात करें तो रोहित ने सीरियल 'शौर्य और सुहानी' से टीवी सफर की शुरुआत की. सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन की तस्वीरों को शीना बजाज ने शेयर किया है. इसके साथ ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. शीना बजाज ने लिखा- 'लो कर दी जिंदगी तेरे नाम.'

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT