कलर्स के शो छोटी सरदारनी में इन दिनों हरलीन की चेतावनी के चलते मेहर काफी परेशानी में है, लेकिन सरब हर तरह से कोशिश कर रहा है कि वह मेहर की मदद कर सके. वहीं अब नए साल के मौके पर मेहर और सरब शो में अपने डांस और कैमेस्ट्री के साथ मस्ती करते हुए नजर आने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कि  किस तरह मेहर और सरब करेंगें नए अंदाज में नए साल का स्वागत…

मेहर की ख्वाहिश पूछेगा सरब

सरब और मेहर धीरे-धीरे अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर कर रहे हैं. इसी के चलते सरब मेहर से नए साल के मौके पर उसकी एक ख्वाहिश पूछेगा.

meher

 

पुराने दिनों को याद करेगी मेहर

sarab

आज आप देखेंगे कि मेहर सरब से कहेगी कि उसकी ख्वाहिश है कि वह पुरानी लव स्टोरीज की फैन है और उसे पुराने गानें बहुत पसंद है, जिसके साथ ही दोनों सपने में खो जाएंगे. जहां एक तरफ मेहर अपने कौलेज के दिनों में रोमियो जुलियट के किस्से को याद करेगी तो वहीं सरब सरबिया में रिहर्सल को याद करेगा.

ये भी पढ़ें- अलविदा 2019: इस साल शादी के बंधन में बंधे छोटे पर्दे की ये 6 जोड़ियां

मेहर के साथ सरब करेगा डांस

sarab-dance

मेहर की ख्वाहिश जानकर सरब सपनों में अलग-अलग एऱा के गानों पर मेहर के साथ डांस करते हुए नजर आता है, जिनमें फिर मिलेंगे चलत-चलते जैसे फेमस गानें शामिल हैं.

सरब और मेहर का है ये कहना

meher-dance

इस स्पेशल परफार्मेंस को लेकर मेहर यानी निमरत का कहना है- “मैं बहुत गौरविंत महसूस कर रही हूं कि मुझे बौलीवुड के लिजेंडरी एक्टर्स के गानों पर परफार्म करने का मौका मिला. मैं इन्हीं गानों को सुनती हुई बड़ी हुई हूं, मुझे उम्मीद है कि मैंने इन गानों पर सही तरीके से परफार्म किया होगा.” सरबजीत का रोल कर रहे हैं अविनेश ने कहा- “ये एक बेहतरीन अनुभव था, हालांकि मैं कोई बहुत अच्छा डांसर नहीं हूं फिर भी मुझे ये करते हुए बहुत अच्छा लगा. क्योंकि ये हमारे रूटीन से कुछ हटकर था. नए साल की इससे अच्छी शुरुआत हो ही नहीं सकती.”

ये भी पढ़ें- अलविदा 2019: इस साल शादी के बंधन में बंधे छोटे पर्दे की ये 6 जोड़ियां

नए साल पर मेहर और सरब का नया अंदाज और मस्ती को देखने के लिए बने रहिए ‘छोटी सरदारनी’ के साथ, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT