सिनेमा में आए बदलाव के साथ ही अब छोटे परदे के कलाकार बौलीवुड के लिए अछूते नहीं रह गए. इन दिनों धड़ल्ले से कई टीवी कलाकार बौलीवुड फिल्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के साथ ही दर्शकों का मन भी जीत रहे हैं. अब 22 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली फिल्म ‘‘लव यू टर्न’’में एक दो नहीं बल्कि तीन टीवी कलाकार नजर आएंगे. जी हां! हरीश राउट निर्देशित रोमांटिक फिल्म ‘‘लव यू टर्न’’ में रूसलान मुमताज, अद्विक महाजन और रूही चतुर्वेदी इन तीन टीवी कलाकारों के साथ ही 2013 में ‘मिस इंडिया’ का खिताब जीतने वाली  पूर्वा राणा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

यूं तो रूसलान मुमताज ने 2007 में फिल्म ‘‘एम पी 3 मेरा पहला पहला पर’’ से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. उसके बाद वह  इक्क दुक्का फिल्में करते रहे. फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में भी वह छोटे से किरदार में नजर आए थे. मगर उन्हें बतौर अभिनेता पहचान मिली ‘कहता है दिल जी ले जरा’, ‘बालिका वधू’, ‘एक विवाह ऐसा भी’, ‘लाल इश्क’,‘मैं मायके चली जाउंगी’ जैसे सीरियलों में अभिनय करके. पर अब वह फिल्म ‘‘लव यू टर्न’’ में बतौर हीरो नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- ‘‘इंसान को अपने पैर जमीन पर ही रखने चाहिए’’: बोमन ईरानी

इसी तरह अद्धिक महाजन ने भी बतौर हीरो 2008 में फिल्म ‘‘कांटेक्ट’’ से कैरियर शुरू किया था. बाद में उन्होंने तमिल व पंजाबी सिनेमा में भी काम किया. पर अद्धिक महाजन को भी पहचान मिली टीवी पर. ‘बानी: इश्क द बलमा’, ‘ अकबर बीरबल, ‘दिया बाती और हम’, ‘नागिन 3, ‘जमाई राजा’ और ‘दिव्य दृष्टि’ जैसे सीरियलों में अभिनय कर अद्विक महाजन ने अपनी एक खास पहचान बनायी. अब वह फिल्म ‘‘लव यू टर्न’’ में हीरो बनकर आ रहे हैं. ज्ञातब्य है कि इस फिल्म में दो हीरो और दो हीरोइन हैं.

रूही चतुर्वेदी ने भी सबसे पहले 2012 में फिल्म ‘‘आलाप’’ में अभिनय किया था. उसके बाद वह भी टीवी की तरफ मुड़ गयीं. लोग उन्हें टीवी सीरियल ‘कुडली भाग्य’ की खलनायिका शेरलिन खुराना के किरदार में साजिश करते हुए काफी पसंद कर रहे हैं.

ज्ञातब्य है कि रोमांटिक प्रेम कहानी वाली फिल्म ‘‘लव यू टर्न’’ में दो हीरो और दो हीरोइन हैं.जहां चारों के दिल के तार, एक दूसरे से जुड़े हैं. अब किसके दिल का कनेक्शन कब अपने प्यार से छोड़ कही और जुड़ जाता हैं और प्यार ले लेता हैं. यू टर्न यही देखना काफी दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘बायपास रोड’ मेरी तकदीर में लिखी थी : अदा शर्मा

हाल ही में एक भव्य समारोह में मीडिया और फिल्म जगत की कुछ हस्तियों के बीच फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया, जहां पर फिल्म की सारी यूनिट के साथ रुसलान मुमताज और पूर्वा राणा भी मौजूद रहे. मगर अद्विक महाजन और रूही चतुर्वेदी अपनी शूटिंग के चलते नहीं आ पाए. पर हर किसी ने फिल्म के ट्रेलर और इसके छह गानों की प्रशंसा की.

पूरी फिल्म थाईलैंड में फिल्मायी गयी है. दर्शक पहली बार अनछुए/अनदेखे थाईलैंड के बीच पर इस फिल्म के लिए खास तौर पर फिल्माए गए गानों का नयन सुख ले सकेंगे.

ये भी पढ़ें- इसमें ड्रामा और रोमांस को हिंदुस्तानी कल्चर को ध्यान में रखकर पिरोया है: नील नितिन मुकेश

‘द वन वर्ल्ड इंटरनेशनल फिल्म’ के बैनर तले बनायी गयी फिल्म के निर्देशक हरीश राउत, निर्माता संदीप वर्मा और आनंद ठाकोर हैं. फिल्म में 6 गाने हैं जिन्हें मोहित चैहान, जुबिन नौटियाल‘ पलक मुछाल और अदिति पौल ने गाया है.

Tags:
COMMENT