कलर्स टीवी का शो ‘छोटी सरदारनी’ टीआरपी चार्ट में  टौप पर है. यह शो नंबर वन हो गया है. वैसे पिछले हफ्ते यह शो छठे नंबर पर था. यह शो दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है.

इस शो में दर्शकों को लगातार महाट्विस्ट देखने को मिल रहे है. जी हां इस शो के ट्विस्ट एंड टर्न को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. तो आइए इस शो के ट्विस्ट एंड टर्न के बारे में जानते हैं.

इस शो के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि नीरजा यानी परम की नानी कहती है, परम पुत्र आज नानी मम्मा के पास सोएगा. परम उसे मना कर देता है और कहता है कि मैं मेहर मम्मा के पास सोऊंगा. परम के इस जवाब से नीरजा दुखी हो जाती है और वहां से जाने लगती है. तभी मेहर उसे रोक कर कहती है कि आपसे रिक्वेस्ट थी आज आप यही परम के पास सो जाओ. नीरजा वहां सोने के लिए तैयार हो जाती है और परम को कविता सुनाने के लिए कहती है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘लव यू टर्न’ में होगी इन तीन दिग्गज टीवी कलाकारों की एंट्री

इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नीरजा परम की  कस्टडी के लिए कोर्ट में केस करना चाहती है. इसी सीलसीले में नीरजा सरब के पास जाती है और कहती है कि हमें परम की कस्टडी के बारे में बात करनी है, जिसे सुनकर सभी चौंक जाते हैं.  अब देखना ये काफी दिलचस्प होगा कि क्या सरबजीत नीरजा को परम की कस्टडी केस देने के लिए तैयार होगा ?

ये भी पढ़ें- ‘वेदिका’ के लिए ‘पल्लवी’ ने ‘कार्तिक नायरा’ को सुनाई खरी खोटी

Tags:
COMMENT