टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है. जिससे दर्शकों का खुब एंटरटेन हो रहा है. इस शो की कहानी वेदिका, नायरा, कार्तिक और कैरव के इर्द गिर्द घुम रही है. शो की कहानी में काफी इंटरेस्टिंग मोड़ आ चुका है. तो आइए बताते हैं कहानी के इंटरेस्टिंग ट्विस्ट एंड टर्न के बारे में.

इस सीरियल में  अचानक से वेदिका गोयंका हाउस से गायब हो चुकी है. घर के किसी भी सदस्य को नहीं पता है, वेदिका कहां गई. तो इधर वेदिका की दोस्त पल्लवी, कार्तिक नायरा को साथ में देखकर बिलकुल भी खुश नहीं है. पल्लवी चाहती है कि वेदिका कार्तिक साथ में रहे और नायरा, कैरव  को लेकर कहीं दूर चली जाए.

ये भी पढ़ें- ‘‘इंसान को अपने पैर जमीन पर ही रखने चाहिए’’: बोमन ईरानी

कार्तिक नायरा बात कर रहे होते हैं. तभी पल्लवी वहां आती है और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगती है. पल्लवी की इन बातों से कार्तिक गुस्से में आ जाता है और उसे कहता है कि जब कोई बात ठीक से पता न हो तो उस बारे में सोच समझ कर बात करनी चाहिए. पल्लवी नायरा को शर्मिंदा करने के लिए काफी बुरा बोलती है. लेकिन कार्तिक पल्लवी को चुप कराता है. इसी बीच कैरव और वंश वहां पहुंचते हैं. उन्हें चिल्लता देखकर कैरव और वंश शांत हो जाते हैं.

लेकिन पल्लवी अपनी आदतों से बाज नहीं आती और वो कैरव से कहती है, तुम्हारे मम्मी पापा तुमसे झूठ बोल रहे हैं. पल्लवी के इस बात से कार्तिक नायरा घबरा जाते हैं कि पल्लवी कैरव से क्या कहने जा रही है. दरअसल कैरव को ये नहीं पता कि कार्तिक नायरा साथ नहीं है और कार्तिक की शादी वेदिका से हुई है. तभी कैरव पल्लवी से पूछता है कि क्या? पल्लवी कहती है, तुम्हारे मम्मी पापा बहुत बहादुर हैं. उन्होंने ये बात तुमसे छिपाई है.

ये भी पढ़ें- फिल्म ‘बायपास रोड’ मेरी तकदीर में लिखी थी : अदा शर्मा

उसके बाद पल्लवी कार्तिक के पास आती है और कहती है कि तुमने वेदिका के साथ अच्छा नहीं किया है. कार्तिक भी पल्लवी की सारी बातों का जवाब देता है. कार्तिक पल्लवी से बेहद नाराज होता है. शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कार्तिक और पल्लवी के बीच वेदिका को लेकर गहमागहमी बढ़ती जाएगी. वैसे जल्द ही इस शो में वेदिका की एंट्री होने वाली है.

Tags:
COMMENT