सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार का बौलीवुड इंडस्ट्री से कुछ गहरा नाता रहा है. फिर बात चाहें जया बच्चन की हो, बहु ऐश्वर्या की या फिर बेटे अभिषेक बच्चन की. सभी ने अपनी फिल्मों से दर्शकों के दिल पर अपनी अहम छाप छोड़ी है. इस लिस्ट में अगर अब तक किसी का नाम शामिल नहीं था तो वो थीं अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन.

लेकिन अब अमिताभ की बेटी श्वेता का भी एक्टिंग की लिस्ट में जल्द ही नाम जुड़ने वाला है. जी हां, श्वेता जल्द एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि वो किसी फिल्म में नहीं बल्कि अपने पापा अमिताभ बच्चन के साथ कल्याण ज्वैलर्स की एड में दिखाई देंगी.

bollywood

खबरों की मानें तो एडमेकर जीबी विजय द्वारा निर्देशित इस विज्ञापन में बाप-बेटी के प्यार और विश्वास से भरे रिश्ते की कहानी दिखाई जाएगी. इसके साथ ही अपने फैशन सेंस के लिए फेमस श्वेता के स्टाइल की झलक ब्रांड के सिग्नेचर कलेक्शन में भी दिखाई दे सकती है.

bollywood

हाल ही में इस विज्ञापन शूट की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें पिता अमिताभ के साथ बेटी श्वेता नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, श्वेता अपने पिता अमिताभ की चलने में मदद कर रही हैं. खबरों के मुताबिक यह विज्ञापन इस साल जुलाई तक औन एयर हो जाएगा.

Tags:
COMMENT