श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच नहीं लेकिन हर फैन के दिलों में वे आज भी जिंदा है. वैसे तो दिग्‍गज अभिनेत्री की फैंस की लिस्‍ट लंबी है, लेकिन उनकी एक फैन की दीवानगी ऐसी है कि उन्‍होंने अपनी पूरी कार श्रीदेवी की तस्वीरों से सजा कर उन्हें एक ऐसी अनोखी श्रद्धांजलि दी जिसे देख बोनी कपूर के आंखों से आंसू छलके गए.

बोनी कपूर के लिए रविवार की सुबह बेहद खास और यादों भरी रही. दरअसल, पुणे की रहनेवाली टोनू सोजतिया नाम की एक फोटोग्राफर ने अपनी पूरी कार पर श्रीदेवी की तस्वीरें प्लास्टर करवाई हैं. इस कार को लेकर वे पुणे से मुंबई स्थित बोनी कपूर के घर इस उम्मीद में पहुंची कि उन्हें अपनी आइडल श्रीदेवी के पति से मिलने का एक मौका मिलेगा.

जानकारी के अनुसार, टोनू और उनके दोस्तों ने श्रीदेवी के पोस्टर्स से सजी कार के साथ बोनी से उनके दफ्तर पर मुलाकात की. उन्होंने श्रीदेवी को लेकर भी बातचीत की और बताया कि वो श्रीदेवी को अपना आदर्श मानती हैं. फैन की इस अनोखी श्रद्धाजंलि को देख और उनकी बातों को सुनकर बोनी कपूर भावुक हो गये.

बाद में टोनू ने बताया कि वो अपनी इस कार को चलाकर अपने घर इंदौर जाना चाहती हैं और सभी को इस गाड़ी को दिखाना चाहती हैं. अंत में जाते समय टोनू ने बोनी कपूर को श्रीदेवी का एक पोस्टर भी गिफ्ट किया.

Tags:
COMMENT