कलर्स के शो, ‘शुभारंभ’ में रानी के समझाने पर राजा अपनी बिज़नेस से जुड़ी ज़िम्मेदारियों को संभालने में लग गया है, लेकिन राजा को भटकाने के लिए राजा के ताऊजी और ताईजी यानी गुणवंत और कीर्तिदा लगातार कोशिश कर रहे हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

वेलेंटाइन डे पर दुकान को सजाते हैं राजा-रानी

shubh-aarambh-1-650x423

अब तक आपने देखा कि राजा और रानी वेलेंटाइन डे के मौके पर दुकान में सजावट की तैयारियाँ पूरी करते हैं, लेकिन कुछ गुंडे आकर वेलेंटाइन डे की तैयारियों को यह कहकर बिगाड़ने की कोशिश करते हैं कि ये चीज़ें युवाओं को गुमराह करती हैं और भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं.

रानी करती है राजा की मदद

gunwant-650x423

रानी गुंडो में से एक को पहचान जाती है, जो कि उसके पड़ोस में रहता है. साथ ही रानी गुंडो को बेरोज़गारी को छिपाने के लिए भारतीय संस्कृति के रखवाले होने का ढोंग बताती है. यह सुनकर गुंडे सभी से माफी मांगकर निकल जाते हैं. इसी तरह रानी, राजा को इस मुसीबत से निकलने में मदद करती है.

decoration-650x423

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या मेहर को डिलीवरी के लिए मायके लाने में कामयाब होगी कुलवंत कौर?

राजा के खिलाफ नई चाल चलते हैं कीर्तिदा-गुणवंत 

gunwant-and-kirtida-650x423

दूसरी तरफ, कीर्तिदा-गुणवंत जानबूझ कर राजा की कुंडली में पितृदोष होने की बात करते हैं ताकि वह सुन ले. इसी बीच कीर्तिदा-गुणवंत ये भी कहते हैं कि इस पितृदोष के कारण अगले एक साल में बिज़नेस के मामले में राजा का भाग्य अच्छा नही है और उसको नुकसान झेलना पड़ सकता है, जिसके कारण वह अपनी ज़िम्मेदारियों को लेकर सोच में पड़ जाता है.

राजा को मिलेगा खास गिफ्ट

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि गुणवंत और कीर्तिदा, राजा को एक उपहार के तौर पर राजा के पिता धनवंत, की पुरानी डायरी देंगे, जिसे देखकर राजा इमोशनल हो जाएगा. साथ ही राजा को दुकान में एक नया डेस्क भी दिया जाएगा. तभी मेहुल बताएगा कि बैंक जाने के दौरान उनके पुराने और वफादार कर्मचारी नट्टू काका पर हमला हुआ है और वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. लेकिन गुणवंत और कीर्तिदा इन सब की वजह राजा के पितृदोष को बताएंगे.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम और मेहर की जान बचा पाएगा सरब?

राजा के वेलेंटाइन डे का आइडिया कामयाब होने पर गुणवंत और कीर्तिदा बौखला जाते हैं. अब देखना ये है कि क्या राजा को पितृदोष की चाल में फंसाकर कीर्तिदा और गुणवंत बिज़नेस से दूर कर पाएंगे? क्या रानी इन चालों से राजा को बचा पाएगी? जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT