कलर्स के शो, ‘छोटी सरदारनी’ में कुलवंत कौर अपनी बेटी मेहर को उसकी डिलीवरी के लिए मायके लाने की हर कोशिश कर रही है ताकि सोसायटी में अपना नाम और इज्जत बना कर रख सके, जिसका फायदा उसे चुनावों में हो सके. जबकि सरब, मेहर को मायके भेजने के फैसले के बिल्कुल पक्ष में नही है. आइए आपको बताते हैं कि क्या कुलवंत कौर, मेहर को मायके लाने के लिए मना पाएगी…

मेहर को मायके लाने के लिए कुलवंत कौर करेगी ये कोशिश

अब तक आपने देखा कि कुलवंत कौर अपने इलेक्शन की तैयारी के चलते मेहर को डिलीवरी के लिए  मायके लाने की तैयारी कर रही है. जबकि बाकी घरवाले कुलवंत कौर को समझाने की कोशिश करते हैं कि मेहर अपने मायके कभी नही आएगी. वहीं मेहर को घर लाने के लिए कुलवंत कौर, डौली के मिलकर कहती है कि मेहर की पहली डिलीवरी मायके में ही होनी चाहिए क्योंकि ये एक रस्म है.

meher

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम और मेहर की जान बचा पाएगा सरब?

मेहर को मायके भेजने के लिए तैयार होती है हरलीन

harleen

कुलवंत कौर की बातों में आकर डौली, हरलीन से कहती है कि जल्द से जल्द मेहर की गोद भराई की तैयारी करे ताकि मेहर डिलीवरी के लिए मायके चली जाए. वहीं मेहर के मायके जाने से हरलीन बेहद खुश होती है, लेकिन डौली के सामने नाटक करती है कि वह ये सब रस्म के लिए कर रही हैं. दूसरी तरफ हरलीन, डौली से मेहर के मायके जाने की बात सरब और परम से छिपाने के लिए कहती है और बहाना बनाती है कि इस बात से दोनों को दुख होगा.

साथ में वक्त बिताएंगे मेहर और सरब

sarab

प्रैग्नेंसी में मूड स्वींग्स को लेकर परेशान मेहर के साथ सरब गार्डन में फिल्म देखने जाता है. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कैसे दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं. इसी बीच आप देखेंगे मेहर की आंख लग जाती है और कैसे सरब उसका ध्यान रखता है.

क्या सरब की पार्टी उम्मीदवारों की लिस्ट में होगा कुलवंत कौर का नाम?

sarab

सरब अपनी पार्टी के उम्मीदवार की घोषणा करेगा. जहां कुलवंत कौर बहुत उत्साहित होगी तो वहीं उसका परिवार लिस्ट में नाम होने के लिए प्रार्थना करता दिखेगा.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम की जान बचाने के लिए मेहर निकाल पाएगी कोई नया रास्ता?

अब देखना है कि क्या सरब के उम्मीदवारों की लिस्ट में कुलवंत कौर का नाम शामिल होगा? क्या मेहर को डिलीवरी के लिए कुलवंत कौर मायके लाने के लिए मना पाएगी और क्या सरब ऐसा होने देगा? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT